Connect with us

मनोरंजन

कोरोना वायरस से जंग में लोगों ने जलाए दीए, इस मशहूर डायरेक्टर ने जलाई सिगरेट

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से एकजुट होकर लड़ाई जारी रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीए जलाने की अपील की थी जिसके बाद पूरी देश की जनता ने ठीक उसी समय अपने-अपने घरों में लाइट ऑफ कर दीए जलाए।

पीएम मोदी के इस मिशन को भारत की आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड, टीवी और अन्य फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्रेटीज ने सपोर्ट किया था। लेकिन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ने दीए की जगह सिगरेट जलाई।

हम बात कर रहे हैं हमेशा विवादों में रहने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की। सिगरेट के साथ राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट भी किया। जिसमें लिखा था-  रात 9 बजे। डिस्क्लेमर: कोरोना की चेतावनी को ना फॉलो करना सरकार की सिगरेट स्मोकिंग की चेतावनी को ना फॉलो करने से कहीं ज्यादा खतरनाक है। उनके इस ट्वीट पर लोगों के कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

 

मनोरंजन

सारा अली खान ने कैसे किया अपना वजन कम, देखें वीडियो

Published

on

एक्ट्रेस सारा अली खान लगातार दो सुपरहिट फिल्में देने के बाद इंडस्ट्री में हर निर्देशक की पहली पसंद बन चुकी है। सारा के लुक्स और उनकी एक्टिंग की वजह से मौजूदा समय में उनके लाखों फैंस हैं।

लेकिन सारा अली खान ने ये लुक्स एक दिन में हासिल नहीं किया। इसके लिए उन्होंने जमकर मेहनत की है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने  एक वीडियो शेयर कर  बताया है कि बीते सालों में उन्होंने अपने वजन को कैसे कम किया। उन्होंने इस वीडियो को लॉकडाउन एडिशन का नाम दिया है

वीडियो की शुरुआत में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाई जिनमें उनका वजन अधिक है। वहीं कुछ सेकंड बाद उन्होंने अपने वजन को कम करने वाले व्यायान को दिखाया, जहां उन्हें कार्डियो एक्सरसाइज, तैराकी, घुड़सवारी करते देखा जा सकता है।

सारा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन एडिशन। सारा का सारा से सारा का आधा तक।” सारा अपनी आगामी फिल्म में वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी।

View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending