Connect with us

प्रादेशिक

कोरोना को मिटाने के लिए सीएम योगी ने 9 बजे जलाया दीपक

Published

on

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर रविवार की रात नौ बजे दीप जलाया।

उन्होंने अपने twitter पर लिखा – आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के आज 5 अप्रैल के 9 बजे, 9 मिनट के आह्वान के समर्थन में 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति और उनके महासंकल्प के साथ…. #9pm9minute

ढहाई जाएगी तब्लीगी जमात के मरकज की बिल्डिंग, तैयारी शुरू

कोरोना वायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से एकजुटता की अपील की थी। इसी के चलते पांच अप्रैल की रात नौ बजे पूरे देश ने एकजुट होकर दीपक और मोमबत्तियां जलाकर एकजुटता का संदेश दिया।

 

 

प्रादेशिक

यूपी के इस जिले में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, एक दिन में 33 नए केस आए सामने

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का अमेठी जिला कोरोना वायरस का नया हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा है। जिले में मंगलवार रात तक कोरोनावायरस संक्रमण के 33 नए केस सामने आए जिसके बाद यहां कुल मरीजों की संख्या 80 हो गई है। बता दें कि एक महीने पहले इस जिले में कोरोना के एक भी मामले नहीं थे।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) राजेश मोहन श्रीवास्तव ने संवाददाताओं से कहा, “कोरोना महामारी की जांच में पॉजिटिव पाए गए अधिकतर व्यक्ति पिछले कुछ हफ्तों में दूसरे राज्यों से यहां आए थे।”

उन्होंने कहा कि संक्रमितों में से कई गैर-लक्षणात्मक रहे और दूसरे राज्यों से यहां आने के चलते उन्हें परीक्षण करने के लिए कहा गया। जिला प्रशासन अब संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कर रहा है। कोरोना के मरीजों को लेवल-1 अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending