Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पति संग घर पर ये काम कर रही थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, पैंट पहनना भूल गई

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ एक विडियो सॉन्ग में दिख रही हैं। इस गाने का नाम है ‘What A Man Gotta Do” इस विडियो मे निक और प्रियंका दोनों व्हाइट शर्ट मे नज़र आ रहे हैं और प्रियंका इस लुक मे काफी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं।

 

गाने के शुरुआत मे ही निक जोनस बिना पैंट के एंट्री करते हैं और प्रियंका को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं। इस गाने मे निक के भाई भी अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दी बड़ी खुशखबरी, जानकर राहत महसूस करेंगे आप

इस गाने में प्रियंका और निक दोनों सिर्फ शर्ट मे डांस करते नज़र आ रहे हैं। प्रियंका का यह अंदाज बेहद अनोखा है और लोग इनको काफी पसंद कर रहे हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending