Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

पति संग घर पर ये काम कर रही थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, पैंट पहनना भूल गई

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ एक विडियो सॉन्ग में दिख रही हैं। इस गाने का नाम है ‘What A Man Gotta Do” इस विडियो मे निक और प्रियंका दोनों व्हाइट शर्ट मे नज़र आ रहे हैं और प्रियंका इस लुक मे काफी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं।

 

गाने के शुरुआत मे ही निक जोनस बिना पैंट के एंट्री करते हैं और प्रियंका को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं। इस गाने मे निक के भाई भी अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दी बड़ी खुशखबरी, जानकर राहत महसूस करेंगे आप

इस गाने में प्रियंका और निक दोनों सिर्फ शर्ट मे डांस करते नज़र आ रहे हैं। प्रियंका का यह अंदाज बेहद अनोखा है और लोग इनको काफी पसंद कर रहे हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में आर्मी-पुलिस आमने-सामने, गृह युद्ध जैसे हालात

Published

on

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में इस समय गृह युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं। यहां इमरान सरकार के खिलाफ पूरा विपक्ष एकजुट है। इमरान के खिलाफ बड़ी-बड़ी सभाएं हो रही हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद मोहम्मद सफदर को सेना द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि उन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया गया था। हालांकि सिंध पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं थी। साथ ही गिरफ्तारी के दौरान सिंध पुलिस प्रमुख को कहीं घेर लिया गया था।

पाकिस्तानी सेना के इस कृत्य के बाद सिंध पुलिस और पाकिस्तानी सेना आमने सामने है। सिंध पुलिस ने कई बड़े अधिकारियों ने सेना से नाराज होकर छुट्टी पर जाने का फैसला कर लिया है। बता दें कि बीते कल नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने आरोप लगाया था कि उनके होटल के कमरे में घुसकर उनके पति को गिरफ्तार कर ले जाया गया। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। इसके बाद बैकफुट पर आए पाकिस्तानी आर्मी चीफ बाजवा ने आदेश दिया है कि आखिर यह गिरफ्तारी क्यों की गई इसकी जांच की जाए। लेकिन मामला यहीं तक नहीं थमा है। इसके बाद पाकिस्तान के सिंध प्रांत की पुलिस और पाकिस्तानी सेना और आईएसआई के बीच अब विवाद शुरू हो चुका है।

सिंध पुलिस का इस मामले पर कहना है कि सफदर को उनकी जानकारी के बगैर गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के दौरान सिंध पुलिस प्रमुख को कहीं घेर लिया गया था। इसके बाद पाक सेना ने ही सफदर को गिरफ्तार किया था। बता दें कि पुलिस की सेना से नाराजगी के बाद पुलिस अधिकारी व पुलिस कर्मचारी छुट्टी पर जाने लगे हैं. सिंध पुलिस के आईजी ने भी छुट्टी पर जाने का ऐलान किया। साथ ही हजारों पुलिस कर्मचारी भी छुट्टी पर चले गए हैं।

Continue Reading

Trending