Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी में कोरोना के संदिग्ध ने की आत्महत्या, दो दिन पहले आया था गांव

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शामली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां क्वारंटीन वार्ड में भर्ती एक युवक ने गुरूवार को आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक युवक दो दिन दिन पहले अपने गांव पहुंचा था। गांव पहुंचने के बाद उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी जिसके बाद उसे क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कराया गया।

युवक के आत्महत्या की सूचना मिलते ही डीएम, एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं जांच शुरू कर दी। ग्रामीणों के मुताबिक युवक का दिल्ली में कारोबार था। दो दिन पहले वह अपने गांव लौट आया था, जिसके बाद उसे सांस लेने में दिक्कत आई थी।

उसे तुरंत आइसोलेशन में भर्ती कराया गया और उसका सैंपल जांच के लिए मेरठ मेडिकल भेजा गया, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं गुरुवार को उसने आत्महत्या कर ली। सहारनपुर कमिश्नर का कहना है कि व्यक्ति को कारोबार में कई लाख का नुकसान भी हुआ था। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुट गई है।

एसपी शामली विनीत जयसवाल के अनुसार आज सुबह सीएमओ शामली संजय भटनागर ने पुलिस को सूचना दी की स्वास्थ विभाग द्वारा निर्माणाधीन जिला अस्पताल के क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध युवक ने आत्महत्या कर ली है । सूचना पर आदर्श मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की।

एसपी के अनुसार युवक के गले में गमछा का फंदा लगा मिला जिससे प्रतीत हो रहा है कि इसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। युवक गांव  नानूपुरी, थाना कांधलाका रहने वाला है। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending