Connect with us

प्रादेशिक

यूपी सरकार ने 27.5 लाख मजदूरों के खाते में भेजी 611 करोड़ की मदद

Published

on

श्रमिकों की आर्थिक मदद को उत्तरप्रदेश सरकार ने उनके खातों में धनराशि भेजने का काम शुरू कर दिया है। ये कार्य कोरोना के फैलते संक्रमण को देखते हुए किया गया है।

इस बारे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा – COVID-19 के दृष्टिगत मनरेगा के 27.5 लाख श्रमिकों के खातों में ₹611 करोड़ की धनराशि का एकमुश्त हस्तांतरण किया गया है।

5वीं बार हुआ कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट में हैरान कर देने वाली बात आई सामने

देश में कोरोना के मरीज़ों की संख्या बढ़ कर 1117 हो गयी है और इससे अभी तक 32 मौतें हो चुकी हैं।

प्रादेशिक

यूपी के इस जिले में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, एक दिन में 33 नए केस आए सामने

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का अमेठी जिला कोरोना वायरस का नया हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा है। जिले में मंगलवार रात तक कोरोनावायरस संक्रमण के 33 नए केस सामने आए जिसके बाद यहां कुल मरीजों की संख्या 80 हो गई है। बता दें कि एक महीने पहले इस जिले में कोरोना के एक भी मामले नहीं थे।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) राजेश मोहन श्रीवास्तव ने संवाददाताओं से कहा, “कोरोना महामारी की जांच में पॉजिटिव पाए गए अधिकतर व्यक्ति पिछले कुछ हफ्तों में दूसरे राज्यों से यहां आए थे।”

उन्होंने कहा कि संक्रमितों में से कई गैर-लक्षणात्मक रहे और दूसरे राज्यों से यहां आने के चलते उन्हें परीक्षण करने के लिए कहा गया। जिला प्रशासन अब संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कर रहा है। कोरोना के मरीजों को लेवल-1 अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending