Connect with us

मनोरंजन

चौथी बार हुआ कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट में सामने आई ये बात

Published

on

लखनऊ। बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का लगातार चौथी बार भी कोरोनोवायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, जिससे उनके परिवार को उनकी काफी चिंता हो रही है।

कनिका कोरोनोवायरस के परीक्षण के बाद 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हईं। वो 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था।

कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं। हालांकि जो भी लोग उनके संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया।

कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। वहां भी उनको स्टार जैसा व्यवहार करने के कारण अस्पताल प्रशासन से आलोचना झेलनी पड़ी।

इस बीच, उनके परिवार के एक सदस्य ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, “हम अब उनकी जांच रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं। ऐसा लगता है कि कनिका पर उपचार कारगर नहीं हो रहा है और लॉकडाउन के कारण हम उन्हें उन्नत उपचार के लिए एयरलिफट करके विदेश भी नहीं ले जा सकते। हम उसके ठीक होने के लिए केवल प्रार्थना कर सकते हैं।” हालांकि, वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि गायिका की हालत स्थिर है।

मनोरंजन

सलवार सूट में इस हॉट एक्ट्रेस ने किया ऐसा डांस, देखकर मदहोश हो जाएंगे आप!

Published

on

By

एक्ट्रेस

अगर बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेस की बात करें तो उर्वशी रौतेला का भी नाम शुमार किया जाता है। उर्वशी के हॉट सीन देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। वो बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेस में से एक भी मानी जाती हैं।

एक्ट्रेस

उर्वशी एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार वह अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर की गई अपनी एक पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

एक्ट्रेस

आपको बता दें कि उर्वशी ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टा पर शेयर किया था जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। हमेशा हॉट अंदाज में दिखने वाली उर्वशी सलवार सूट में भी बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी दीपिका के गाने पर डांस कर रही हैं। राम-लीला फिल्म के इस गाने को शेयर करए हुए उर्वशी ने लिखा, ”संजय लीला भंसाली के गानों पर परफॉर्म करने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है। मुझे अपने स्कूल का वो दिन आज भी याद है जब मैंने ‘निम्बूड़ा’ सॉन्ग पर डांस कर पहला प्राइज जीता था। मुझे अभी पता चला है कि हम अपने जन्मदिन की तारिख भी शेयर करते हैं।”

 

#bollywood #hotdance #actressdancing #entertainmentnews

Continue Reading

Trending