Connect with us

प्रादेशिक

कोरोना के मरीज ने महिला को दांत से काटा, तड़प कर हुई मौत

Published

on

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया के साथ भारत को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है। देश में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1000 से ज्यादा हो गई है।

इनमें 90 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 24 लोगों की जान जा चुकी है। इस खतरनाक वायरस के बढ़ते मामलों के बीच तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां थेनी जिले में क्वारंनटीन किया गया एक शख्स अपने घर से भाग गया।

होम क्वारनटीन से भागने के बाद उसने 90 साल की बुजुर्ग महिला नचियाम्मल की गर्दन में काट लिया। नचियाम्मल के शोर मचाने पर पड़ोस के लोग दौड़े और उसको आरोपी से किसी तरह छुड़ाया। इसके बाद बुजुर्ग महिला को घायल अवस्था में थेनी गवर्नमेंट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी कुछ दिन पहले श्रीलंका से वापस लौटा था, जिसके बाद उसको क्वारनटीन किया गया था। इसके चलते उसकी मानसिक स्थिति बेहद खराब हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी जब होम क्वारनटीन से भागा, तब वह बिना कपड़ों के था। इससे पहले वह अपना टेक्सटाइल का कारोबार चला रहा था। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी होम क्वारनटीन में रहने की वजह से दिमागी रूप से डिस्टर्ब हो गया था।

प्रादेशिक

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज हुए कोरोना से संक्रमित, 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

Published

on

देहरादून। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब खुद सतपाल महाराज भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

यही नहीं महाराज का बेटा, बहू समेत 22 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कैबिनेट मंत्री महाराज की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब कैबिनेट के साथ ही कई अधिकारियों को भी क्‍वारंटाइन किए जाने की संभावना है।

कैबिनेट मंत्री महाराज 29 मई को कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए। सरकार के प्रवक्‍ता और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि अब स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की जो भी गाइडलाइन होगी, मंत्री और अधिकारी उसका अनुपालन करेंगे।

रिपोर्ट सार्वजनिक होते ही राज्य में हड़कंप मच गया है क्योंकि शुक्रवार को सचिवालय में आयोजित कैबिनेट बैठक में सतपाल महाराज भी शामिल हुए थे और इस बैठक में स्वयं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शामिल थे। इतना ही नहीं महाराज ने इसके बाद पर्यटन विभाग की बैठक में भी शिरकत की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending