Connect with us

नेशनल

Corona Cases : देश में मौत का आंकड़ा पहुंचा 16, 639 लोग संक्रमित

Published

on

pic - google

कोरोना वायरस का कहर भारत में बढ़ता जा रहा है। देश में इससे निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है, जिसका आज दूसरा दिन है। इस बीच देश में कोरोना केस की संख्या 639 के पार पहुंच गई है, जबकि 16 लोगों की वायरस के कारण मौत हो गई है।

देश में लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को जरूरी समान की किल्लत झेलनी पड़ रही है, लेकिन सरकारों की ओर से लगातार मदद पहुंचाने की कवायत की जा रही है। इसी बीच कर्नाटक में कोरोना वायरस के चलते एक और मौत हो गई है।

COVID -19 से निपटने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बुलाई विशेष बैठक

फिलहाल भारत में कोरोना वायरस के 639 एक्टिव केस हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में अबतक 36 मामले सामने आए हैं। लोगों का अपने घर में रहना बेहद जरूरी है। इसके अलावा अब दिल्ली में ऑनलाइन डिलीवरी करने वालों को इजाजत दे दी गई है।

नेशनल

Pulwama में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

Published

on

By

PIC - ANI

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला हुआ है। सीआरपीएफ के काफिले को IED ब्लास्ट की मदद से उड़ा देने का तरीका आतंकियों ने खोज निकाला था।

सुबह करीब 7.40 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ दल को निशाना बनाने की कोशिश आतंकियों ने की थी। इस ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 182 बटालियन का एक जवान मामूली रूप से घायल हो गया।

ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर फायरिंग भी की, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। इस हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

आतंकियों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर सुरक्षाबल के जवानों पर हमला किया, आतंकियों ने पहले IED ब्लास्ट किया, जिससे सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाया गया।

#Pulwama #kashmir #IEDblast #indianarmy #CRPF

Continue Reading

Trending