Connect with us

प्रादेशिक

INDIA LOCKDOWN : घर-घर पहुंचाया जाएगा ज़रूरी सामान, घबराएं नहीं – सीएम योगी

Published

on

यूपी के सीएम योगी ने देश में हुए संपूर्ण  लॉकडाउन का पालन करने की बात लोगों से कही है। इस दौरान उन्होंने लोगों को परेशान न होकर घर में रहकर कोरोना से लड़ने के लिए कहा है।

जनता को खास संदेश देते हुए उन्होंने कहा – आप सबसे आग्रह है कि अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए PM मोदी की 21 दिन की लॉकडाउन की अपील का अक्षरशः पालन करें।  हम शपथ लें कि अपने घर के दरवाजे को लक्ष्मण रेखा समझकर घर मे ही रहेंगे,बाहर एकदम नहीं निकलेंगे। हम सब मिल कर ही मानव सभ्यता के लिए इस बड़े खतरे से निपट सकते है।

BREAKING : कोरोना को हराने के लिए भारत 21 दिनों तक लॉकडाउन

इसके साथ साथ उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश सरकार जन जन को, सभी प्रदेशवासियों को आवश्यक वस्तुओं को उपलब्ध कराने के लिए हर व्यवस्था सुनिश्चित करेगी। इसके लिए आपके घरों तक ज़रूरी सामान पहुंचाने की सुविधा बनाई जा रही है।  जनपदीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे सुनिश्चित करें कि लोग अपने-अपने घरों में रहें और इस वैश्विक महामारी से लड़ने में अपना सहयोग दें।

प्रादेशिक

कोरोना की वजह से 14 तारीख को लॉकडाउन नहीं हटाएगा यह राज्य, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Published

on

नई दिल्ली। ओडिशा सरकार ने गुरुवार को कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है। कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने लॉकडाउन की अवधि को और 15 दिनों के लिए बढ़ाने का फैसला किया है।

अब राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा। कैबिनेट बैठक के बाद सीएम नवीन पटनायक ने कहा कि इस महत्वपूर्ण मोड़ पर हमें लोगों की जान बचाने और आर्थिक गतिविधियों को पटरी पर लाने के बीच फैसला लेना है।

आज कैबिनेट ने फैसला किया कि हमारे लोगों की जान बचाना इस समय सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इस वजह से हमने 30 अप्रैल तक लॉक डाउन का विस्तार करने का फैसला लिया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending