Connect with us

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस के दोस्त का हुआ निधन

Published

on

नई दिल्ली। गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज के हाई-स्कूल के समय के बॉयफ्रेंड डेविड क्रूज का 51 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को न्यूयॉर्क के माउंट सिनाई वेस्ट अस्पताल में कथित तौर पर दिल की बीमारी के चलते क्रूज का निधन हुआ।

डेविड और जेनिफर ने बेहद कम उम्र में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। करीब एक दशक तक साथ रहने के बाद जब 90 के दशक में जेनिफर को प्रसिद्धि मिलना शुरू हुआ, तब दोनों के बीच दरारें आ गईं।

लोपेज शोहरत हासिल होने के बाद सीन कॉम्ब्स, बेन एफ्लेक और पूर्व पति मार्क एंथनी जैसे शख्सियतों को डेट करने लगी थीं। मार्क, जेनिफर के जुड़वा बच्चों मैक्स और एम्मे (12 वर्षीय) के पिता भी हैं। जेनिफर फिलहाल सेवानिवृत्त बेसबॉल के मशहूर खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज संग रिश्ते में हैं।

मनोरंजन

VIDEO : Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Rhea Chakraborty ने पहली बार बयां किया दर्द

Published

on

By

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने उनके साथ की अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए चीजें बयां की हैं।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। रिया ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया।

#SushantSinghRajput #RheaChakraborty #MahaCmCbiForSSR #cbienquiryforsushant

Continue Reading

Trending