Connect with us

नेशनल

जनता कर्फ्यू पर कांग्रेस की ओर से बड़ा बयान – केवल ताली ही न बजाएं…

Published

on

जनता कर्फ्यू का लोगों की ओर से पालन का स्वागत करने के बाद कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ कोरोना संकट को लेकर खड़ी हो गई है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी से अब कोरोना से निपटने के लिए प्रभावी कदम उठाने को कहा है।

उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार कोरोना मरीज़ों के लिए आइसोलेशन बेड का इंतज़ाम करें, ताकि देश के लोग केवल ताली ही न बजाएं बल्कि उनका इलाज भी हो सके और संक्रमण भी न फैले।

कनिका कपूर मामलाः CMO ने माना FIR में थीं कई गलतियां

सुरजेवाला ने देश में  84 हजार देशवासियों पर केवल एक आइसोलेशन बेड उपलब्ध होने को सरकार की नाकामी करार दिया है। हालांकि कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने इस बात को स्वीकार किया है कि वायरस के बढ़े खतरे को देखते हुए भारत में कड़े कदम उठाए गए हैं। लेकिन अभी तक जो कदम उठाए गए हैं को कोरोना के विकारा रूप को देखते हुए नाकाफी हैं।

इसलिए उन्होंने पहले जनता कर्फ्यू और अब लॉकडाउन के बीच सरकार से सोशल मीडिया के माध्यम से इन मांगों पर अमल करने को कहा है।

आध्यात्म

ईद मुबारक : लोगों ने मांगी अमन-चैन की दुआएं

Published

on

By

सोमवार को देश में ईद-उल-फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है, इस दौरान लोगों ने अमन-चैन की दुआ मांगी हैं। रविवार को देश में  ईद का चांद दिखाई दिया।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को ईद की बधाई दी है। राष्ट्रपति ने लिखा कि इस बार ईद मनाते वक्त कोरोना संकट को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ज़रूर करें।

कोरोना वैक्सीन बनाने के बेहद करीब पहुंचा ये देश, पूरी दुनिया देख रही उम्मीद भरी निगाहों से

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को ट्विटर पर देशवासियों को ईद की बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि ईद मुबारक, ईद उल फितर की आप सभी को बधाई। ये खास पर्व हम सभी के जीवन में भाईचारा और शांति लाए। हर कोई स्वस्थ रहे और खुश रहे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending