Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोरोना वायरस की वजह से ट्रेन साफ करती दिखी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सफर करने के दौरान अधिक सावधानी बरत रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह ट्रेन में अपने केबिन को गीले वाइप्स से साफ करती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए अपने इस पोस्ट में रवीना मास्क पहनी नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा, “ट्रेन के चलने और आराम फरमाने से पहले गीले वाइप्स, सैनिटाइजर से अपने केबिन को रोगाणु मुक्त कर रही हूं। सफर तभी करें, जब बहुत जरूरी हो और कृपया सावधानियां बरतें और दूसरों का भी ख्याल रखें, यह बहुत आवश्यक है।”

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “हैशटैगथ्रोबैक हैशटैगलास्टवीक एक दिन के काम के लिए बाहर गई थी। सौभाग्यवश एक ऐसे शहर में बंद कमरे के अंदर शूटिंग हुई, जहां कोरोना के एक भी मामले के होने की पुष्टि नहीं हुई है। घर वापस आकर मैं अभी 31 मार्च तक स्व एकांतवास में हूं।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending