Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

जीजा के साथ चुपके से बनाती थी शारीरिक संबंध, शादी के दिन दूल्हे ने सबको दिखाया VIDEO

Published

on

Loading

चीन में एक कपल के प्यार, धोखा और शादी से जुड़ा हुआ मामला समने आया है। ये कपल पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में था और 6 महीने पहले ही दोनों की सगाई हुई थी। शादी के दिन पूरा घर मेहमानों से भरा हुआ था और कपल की एंट्री को लेकर विशेष तैयारी की गई थी।

शादी के दिन कपल को खास महसूस कराने के लिए मेहमानों से भरे हॉल में इनके कुछ इंट्रोडक्शन वीडियो दिखाए जा रहे थे। एक वीडियो के बाद कहा गया कि अब हम आपको वो वीडियो दिखाने जा रहे हैं कि कैसे ये कपल एक-दूसरे के करीब आया। पर जो वीडियो चला, उसे देखकर सबके होश उड़ गए। वह वीडियो एक सेक्स वीडियो था, जिसमें होने वाली दुल्हन अपने जीजा के साथ शारीरिक संबध बनाते दिख रही थी।

लखनऊ में कोरोना वायरस का पहला मामला आया सामने, डॉक्टर को ही बना डाला शिकार

दुल्हन ये वीडियो देखकर शॉक में थी, वहीं दूल्हे ने उसे फटकारते हुए कहा, ‘तुम्हें क्या लगा कि मुझे कुछ पता नहीं ?’ ये कहते हुए दूल्हे ने दुल्हन पर बुके फेंक दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक को पहले ही पता चल गया था कि उसकी मंगेतर के अपने जीजा के साथ अवैध संबंध हैं। दरअसल, कपल ने शादी के बाद शिफ्ट होने के लिए एक नया घर लिया था।

युवक ने इस नए घर में एक सीक्रेट कैमरा लगवाया था। घर की चाबी दोनों के पास थी। इस नए घर में महिला अपने जीजा के साथ अक्सर आती थी। महिला के मंगेतर ने जब कैमरे की फुटेज निकलवाई तो उसे गहरा सदमा लगा और उसने बदला लेने की ठानी और इस तरह उसने अपना बदला पूरा कर लिया।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending