Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

जीजा के साथ चुपके से बनाती थी शारीरिक संबंध, शादी के दिन दूल्हे ने सबको दिखाया VIDEO

Published

on

चीन में एक कपल के प्यार, धोखा और शादी से जुड़ा हुआ मामला समने आया है। ये कपल पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में था और 6 महीने पहले ही दोनों की सगाई हुई थी। शादी के दिन पूरा घर मेहमानों से भरा हुआ था और कपल की एंट्री को लेकर विशेष तैयारी की गई थी।

शादी के दिन कपल को खास महसूस कराने के लिए मेहमानों से भरे हॉल में इनके कुछ इंट्रोडक्शन वीडियो दिखाए जा रहे थे। एक वीडियो के बाद कहा गया कि अब हम आपको वो वीडियो दिखाने जा रहे हैं कि कैसे ये कपल एक-दूसरे के करीब आया। पर जो वीडियो चला, उसे देखकर सबके होश उड़ गए। वह वीडियो एक सेक्स वीडियो था, जिसमें होने वाली दुल्हन अपने जीजा के साथ शारीरिक संबध बनाते दिख रही थी।

लखनऊ में कोरोना वायरस का पहला मामला आया सामने, डॉक्टर को ही बना डाला शिकार

दुल्हन ये वीडियो देखकर शॉक में थी, वहीं दूल्हे ने उसे फटकारते हुए कहा, ‘तुम्हें क्या लगा कि मुझे कुछ पता नहीं ?’ ये कहते हुए दूल्हे ने दुल्हन पर बुके फेंक दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक को पहले ही पता चल गया था कि उसकी मंगेतर के अपने जीजा के साथ अवैध संबंध हैं। दरअसल, कपल ने शादी के बाद शिफ्ट होने के लिए एक नया घर लिया था।

युवक ने इस नए घर में एक सीक्रेट कैमरा लगवाया था। घर की चाबी दोनों के पास थी। इस नए घर में महिला अपने जीजा के साथ अक्सर आती थी। महिला के मंगेतर ने जब कैमरे की फुटेज निकलवाई तो उसे गहरा सदमा लगा और उसने बदला लेने की ठानी और इस तरह उसने अपना बदला पूरा कर लिया।

अन्तर्राष्ट्रीय

Chandra Grahan के असर से क्या भारत-चीन के बीच हो सकता है महायुद्ध,देखें वीडियो

Published

on

By

भारत-चीन के बीच मौजूदा समय में हालात अच्छे नहीं है, सीमा पर दोनों देशों की ओर से सेनाएं एक दूसरे के सामने हैं। इसी बीच लेह सीमा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने से देश के लोग हैरानी में पड़ गए हैं कि सीमा पर सबकुछ ठीक है कि नहीं।

ऐसे में हमने आचार्य प्रेम शंकर त्रिपाठी से ये जानने की कोशिश की कि आने वाला समय दोनों देशों के लिए कैस रहेगा…..

#ChandraGrahanTime #TimeofGrahan #5July #India #China

Continue Reading

Trending