Connect with us

मनोरंजन

इस मुस्लिम एक्टर ने बॉलीवुड में की थी होली की शुरूआत, जमकर खेला था रंग!

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों और होली के त्योहार का बहुत पुराना नाता रहा है। फिल्मों में होली की धूम कई दशकों से दिखाई जा रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि पहली भार बड़े पर्दे पर रंगों भरी होली कब दिखाई गई थी? हम बताते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहली बार जिस फिल्म में होली के सीन थे वह फिल्म ‘औरत’ थी। लेकिन यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म थी। इसमें होली का जश्न तो दिखा, मगर असल रंग नहीं दिख पाए।

फिल्मों होली के असल रंग का श्रेय दिलीप कुमार की फिल्म आन को जाता है। दिलीप कुमार का असली नाम युसुफ खान है। 50 के दशक में बनी इस फिल्म में लोगों को पहली बार पर्दे पर रंगीन होली देखने को मिली थी।

फिल्म में दिलीप कुमार और निम्मी की जोड़ी नाचते-गाते होली खेलते दिखी थी। दिलीप कुमार की टेक्नीकलर फिल्म ‘आन’ में ही सबसे पहले दर्शकों को होली के असली रंगों को पर्दे पर देखा था. उस वक्त अलग-अलग रंगों के साथ होली के गीतों पर नाचते-गाते कलाकारों को देखना मानो जादुई था।

फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर महबूब खान थे। फिल्म में प्रेमनाथ और नादिरा भी थे। ये नादिरा की पहली फिल्म भी थी। फिल्म का होली गीत ‘खेलो रंग हमारे संग’ बेहद शानदार बन गया था। ये गाना काफी समय तक दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना रहा।

मनोरंजन

12 किलो वजन कम कर और भी ज्यादा हॉट हुई ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने!

Published

on

By

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 से फेमस हुईं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। नेहा इस बार अपनी किसी सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपने वजन की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गई हैं।

कभी वजन को लेकर आलोचना झेलने वाली नेहा ने 12 किलो वजन कम कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों नेहा की कुछ हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा पहले से ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।

फैट से फिट हुई एक्ट्रेस ने मॉनोकनी में पुरानी फोटो शेयर की है। वे स्विमिंग पूल किनारे पिंक कलर की मॉनोकनी पहने पोज दे रही हैं। पुरानी यादों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने अंदर आए बदलाव का भी जिक्र किया है।

नेहा ने लिखा- ”इस तस्वीर में मैं जो हूं, अब मैंने उससे करीब 12 किलो वजन कम कर लिया है। लेकिन आश्चर्यजनक है कि मुझे कर्वी साइज के लिए ज्यादा कॉम्पलिमेंट मिले हैं। चाहे मैं किसी भी साइज में हूं, मुझे खुदसे प्यार है।”

“अब खुश हूं क्योंकि मैंने अपनी मेडिकल समस्याओं से निजात पा ली है। एक्स्ट्रा किलो को भी घटा दिया है. आप हर साइज में खूबसूरत हैं बस ये ध्यान रखें कि आप हेल्दी रहें।”

गौरतलब है कि नेहा बिग बॉस के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। ऐसी भी खबरें थीं कि नेहा को सीरियल May I Come in Madam अपने बढ़े हुए वजन की वजह से छोड़ना पड़ा था। बाद में नेहा पेंडसे ने पोल डांस की मदद से अपना वजन कई किलो कम किया। अब वे परफेक्ट बॉडी शेप में नजर आ रही हैं।

Continue Reading

Trending