Connect with us

खेल-कूद

IPL का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर, कोरोना की वजह से टल सकता है आयोजन

Published

on

नई दिल्ली। 29 मार्च से शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल के आयोजन को टाला जा सकता है।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने संकेत दिए हैं कि आईपीएल के शेड्यूल में बदलाव हो सकता है। जानकारी के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के बाद भीड़ के इकट्ठा होने से बचाने के लिए सरकार आईपीएल को टालने पर विचार कर रही है।

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि बड़े इवेंट्स को पहले से ही रद्द किया जा रहा है। लोगों की जिंदगी अनमोल है। भीड़-भाड़ वाली जगहों पर वायरस फैलने का खतरा बहुत बड़ा होता है, इसलिए हम आईपीएल को टालने की संभावनाओं पर चर्चा कर रहे हैं, हमने इसके बारे में राय मांगी है।

आपको बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई ने इसे लेकर अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा था कि आईपीएल 2020 जारी रहेगा और कोरोना वायरस को लेकर सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

कोरोना वायरस को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीते शुक्रवार को साफ कर दिया था कि आईपीएल के मुकाबले होंगे। बोर्ड 29 मार्च से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट के सुचारु आयोजन को लेकर हर जरूरी कदम उठाने को तैयार है।

खेल-कूद

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में करवाई एंजियोप्लास्टी

Published

on

नई दिल्ली। भारत को 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई है।

फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है। कपिल देव की यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर उनके जल्छ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। कपिल देव एक बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं।

Continue Reading

Trending