Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महिलाओं ने दारोगा जी पर बरसाई लाठियां, वजह जानकर खिल उठेगा चेहरा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भगवान श्रीकृष्ण जन्मस्थान के जन्मस्थान मथुरा में शुक्रवार को लठामार होली हुई। इस दौरान हुरियारिनों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर भी प्रेमपगी लाठियां बरसाईं।

हुरियारिनों की लाठियों से वहां मौजूद दरोगा जी भी नहीं बच सके। महिलाओं ने उनपर पर प्रेमपगी लाठियां बरसाईं। बता दें कि ब्रज में 40 दिनों तक होली मनाई जाती है। होली के इस आनंद में पूरा ब्रज झूम रहा है और यहां आने वाले लोग भी।

इसी कड़ी में शुक्रवार को भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली पर होली का आनंद बरसा। श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर आयोजित होली महोत्सव में राधाकृष्ण के स्वरूपों ने फूलों की होली खेली। रंग-गुलाल के साथ प्रेमपगी लाठियां बरसीं।

रावल एवं श्रीकृष्ण संकीर्तन मंडल के हुरियारे और हुरियारिनों ने लठामार होली खेली। पुलिसकर्मियों को लाठियों से इस तरह पिटते देख वहां मौजूद लोग ठहाके लगाते और होली का आनंद लेते रहे।

ब्रज की होली के रंग इतने अद्भुत हैं कि यहां आने वाला हर कोई इनमें रंग जाना चाहता है। फिर चाहे वो खास हो या आम। यही श्रद्धा भाव श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर दिखा। देश-विदेश से आए हजारों श्रद्धालु होली के रंगों से सराबोर हो गए।

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड रिजल्ट: हाईस्कूल में सीतापुर की प्राची निगम तो इंटर में शुभम वर्मा ने किया, देखें टॉपर्स की लिस्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में सीतापुर की प्राची निगम ने अपनी सफलता का परचम लहराते हुए टॉप किया है। वहीं, यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में शुभम वर्मा ने बाजी मारते हुए पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाया।

आप नीचे दी गई लिस्ट में 10वीं और 12वीं के टॉपर्स के नाम चेक कर सकते हैं।

हाईस्कूल के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

प्राची निगम- रैंक 1
दीपिका सोनकर- रैंक 2
नव्या सिंह- रैंक 3
स्वाती सिंह- रैंक 3
दीपांशी सिंह सेंगर रैंक 3
अर्पित तिवारी- रैंक 3

इंटरमीडिएट के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

शुभम वर्मा- रैंक 1
विषु चौधरी – रैंक 2
काजल सिंह- रैंक 2
राज वर्मा- रैंक 2
कशिश मौर्या- रैंक 2
चार्ली गुप्ता- रैंक 2
सुजाता पांडे- रैंक 2
शीतल वर्मा- रैंक 3
कशिश यादव- रैंक 3
आदित्य कुमार वर्मा- रैंक 3
अंकक्षा विश्वकर्मा- रैंक 3
पलक सिंह- रैंक 3

Continue Reading

Trending