Connect with us

प्रादेशिक

होटल में गंदा काम रही थीं लड़कियां, पकड़े जाने पर बनाया ऐसा बहाना, चकरा गई पुलिस

Published

on

नई दिल्ली। बिहार के सासाराम जिले में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर 6 जोड़ों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान सभी जोड़े आपत्तिजनक हालत में थे।

पुलिस की जांच में इस सेक्स रैकेट को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दरअसल, लड़कों के साथ पकड़ी गईं लड़कियां कॉलेज गर्ल हैं। वे घर से कॉलेज या कोचिंग जाने की बात कहकर देह व्यापार रही थीं।

गिरफ्तारी के बाद लड़कियों ने पुलिस को बताया कि वह ट्यूशन पढ़ने आई थीं। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सासाराम के कैमूर होटल में आए दिन लड़कियों से गलत काम कराया जाता है। उसके बदले मोटी रकम वसूली जाती है। कई दिनों से पुलिस इस पर निगाह बनाई हुई थी।

देह व्यापार के आरोप में पुलिस ने कैमूर होटल के संचालक को भी गिरफ्तार किया है।  इस मामले पर डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि कानूनी प्रावधानों के अनुसार सभी पर कार्रवाई की जा रही है।

प्रादेशिक

क्वारनटीन सेंटर से निकलकर दो युवकों ने किया लड़की से रेप, खींची अश्लील फोटो

Published

on

रोहतास। बिहार के रोहतास में क्वारंटाइन किए गए दो युवकों ने एक युवती से गैंगरेप किया। युवती रात में शौच के लिए निकली थी। युवती को अकेले जाता देख दोनों युवक भी उसके पीछे लग लिए और मौका पाकर युवती का रेप कर दिया। बताया जा रहा है कि गांव के चार अन्य युवकों ने भी दोनों युवकों के इस काम में साथ दिया। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार अन्य आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दावथ के जोगनी में जगनारायण सिंह उच्च विद्यालय में प्रवासी श्रमिकों को क्वारंटाइन किया गया है। इस सेंटर में रखे गए दो श्रमिक यहां से फरार हो गए और उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है।

इस संबंध में पीड़ित लड़की ने थाने में जो शिकात दर्ज कराई है उसके मुताबिक वो शौच के लिए खेत में गई हुई थी, तभी क्वारंटाइन किए दो युवक वहां आए और उसके साथ गैंगरेप किया। आरोप यह भी है कि आरोपियों ने इस दौरान फोन कर के अपने चार अन्य साथियों को भी बुला लिया। गैंगरेप के दौरान आरोपियों ने मोबाइल से पीड़िता का वीडियो भी बनाया और फोटो भी खींचे। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 4 अन्य की तलाश जारी है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending