Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दबंग स्टार सलमान खान अपने फैन्स को देने वाले हैं एक बड़ा सरप्राइज

Published

on

Loading

बॉलीवुड मूवीज के भाईजान व दबंग स्टार सलमान खान के फैन्स के लिए यह न्यूज़ कोई खुशखबरी से कम नहीं है। सलमान खान की आने वाली मूवी “राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई” की रिलीज़ डेट 22 मई यानी ईद में रिलीज़ होने वाली है और शायद वजह यही है कि सलमान खान अपने फैन्स को किसी भी तरीके से निराश नहीं करना चाहेंगे इसीलिए उनकी मूवी की शूटिंग जो पहले 22 फरवरी को ख़त्म होने वाली थी वो अब 17 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है।

दबंग 3 की असफलता की वजह से सलमान खान “राधे– योर मोस्ट वांटेड भाई” के लिए अपनी पूरी जान से शूटिंग में हर एक सीन को अच्छी तरह से निभा रहे है शायद वजह यही है कि वह इस बार ईद में अपने फैन्स को अपने भूमिका निभाते हुए कुछ नया सरप्राइज देंगे।

इस फिल्म की शूटिंग 10 मार्च को खत्म होगी। हालांकि, इससे उनकी फिल्म रिलीज की तारीख में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। फिल्म को वैश्विक स्तर पर रिलीज करने वाले बैनर यशराज फिल्म्स ने तय कर दिया है कि ‘राधे’ अपनी निश्चित तारीख 22 मई यानी ईद पर ही रिलीज होगी। इस मूवी का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे है।

‘प्रभु देवा अपने निर्देशन में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन सलमान खान यह जांचते रहते हैं कि उन्हें जो फिल्में चाहिए वह मिल पा रहा है कि नहीं। जब उन्हें पूरी संतुष्टि हो जाती है, अगले सीन के लिए वह तभी आगे बढ़ते हैं।

मारधाड़ के दृश्यों से लेकर डांस के सीन, तक सलमान खान इस फिल्म में सब कुछ जितना अच्छा हो सके उतना अच्छा करना चाहते हैं। शायद वजह यही है कि इस फिल्म की शूटिंग को ख़त्म होने में उन्होंने थोड़े और दिनों का टाइम लिया है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending