Connect with us

मनोरंजन

नहीं चला आयुष्मान खुराना का जादू, पहले हफ्ते में SMZS ने किया इतने करोड़ का बिजनेस

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में औसत प्रदर्शन किया है।

पहले वीकेंड में शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली। गुरूवार को फिल्म की कमाई 2.62 करोड़ रही। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 44.84 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। अगला वीकेंड फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा अगर फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिलता है तो आयुष्मान की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार हुए कोरोना का शिकार

Published

on

By

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। उन्होंने अपना मेड‍िकल टेस्ट करवाया था, जिसमें उनका कोरोना टेस्ट भी किया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई।

किरण कुमार ने कहा-‘ मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिए गए थे। इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मुझे कोरोना पॉजिटिव हूं।’

बॉलीवुड डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना से निधन, 8 हफ्ते से अस्पताल में थीं भर्ती

एक्टर ने आगे कहा-‘मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था। न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ। एसिम्टमैटिक होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending