Connect with us

प्रादेशिक

जाफराबाद के जवाब में सड़क पर उतरे बीजेपी नेता, कही ये बात

Published

on

नई दिल्ली। शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के बाद अब जाफराबाद में भी लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

जाफराबाद में शुरू हुए इस प्रदर्शन के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ सीएए के समर्थन में उतर आए हैं। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि जाफराबाद प्रदर्शन के जवाब में वो अपने समर्थकों के साथ CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली में दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देंगे।

जानकारी के अनुसार मौजपुर चौराहे पर ट्रैफिक दोनों तरफ से बंद हो गया है। हिन्दू संगठनों से जुड़े लोग मौजपुर चौराहे पर CAA के समर्थन में सड़कों पर बैठ गए हैं। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा भी अपने समर्थकों के साथ मौके पर मौजूद हैं। धरने में मौजूद लोग We Support CAA का नारा लगा रहे हैं। मौजपुर चौक से आधा किलोमीटर की दूरी पर ही जाफराबाद मेट्रो स्टेशन है। यहां पर CAA के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है। कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देंगे।

जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे शनिवार आधी रात से मुस्लिम महिलाएं CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। ये प्रदर्शनकारी महिलाएं शनिवार आधी रात को वहां पहुंच गईं और मेट्रो स्टेशन के नीचे बैठ गईं हैं। इसकी वजह से यहां से मौजपुर और यमुना विहार जाने वाला रास्ता बंद हो गया है। इससे यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी हो रही है।

 

आध्यात्म

सीएम योगी – कोरोना वायरस के खिलाफ धार्मिक कार्यों में करें …

Published

on

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी के फैलते संक्रमण के बीच रामनवमी और दुर्गा नवमी की बधाई देते हुए लोगों से बड़ी बात कही है।

उन्होंने कहा – समस्त देशवासियों को श्री रामनवमी के महापर्व की मंगलमय शुभकामनाएं।हमारे आराध्य प्रभु श्री राम का जीवन चरित्र समस्त मानव जाति के लिए एक आदर्श है। प्रभु, हमें संयम, सत्य और शील जैसे सद्गुणों से परिपूरित होने का आशीष प्रदान करें। जय श्री राम!!

यूपी में कोरोनाः पुलिस ने लोगों से की इकठ्ठा न होने की अपील, भीड़ ने कर दिया हमला

उन्होंने आगे कहा कि व्रत, तप व अनुष्ठान हमें त्याग, संयम व सत्य जैसे सद्गुणों को धारण करने की प्रेरणा देते हैं।

आज नवरात्रि की नवमी तिथि पर भी हम कोरोना वायरस के दृष्टिगत धार्मिक अनुष्ठानों के दौरान लॉकडाउन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और कोरोना वायरस के खिलाफ अभियान को गति दें।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending