Connect with us

प्रादेशिक

वारिस पठान के भड़काऊ बयान के बाद AIMIM चीफ ओवैसी ने उठाया ये कदम

Published

on

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने वारिस पठान के भड़काऊ बयान पर एक्शन लिया है। पार्टी प्रमुख पठान पर कड़ा रुख अपनाते हुए उनके मीडिया से बात करने पर रोक लगा दी है। औवैसी के इस कदम से वारिस पठान अब सार्वजनिक रूप से बयान नहीं दे पाएंगे।

बता दें कि कर्नाटक के गुलबर्गा में वारिस पठान ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जनसभा को संबोधित करते हुए भड़काऊ बयान दिया था। उन्होंने कहा था, ‘हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं। यह बात याद रख लेना।’ जिसके बाद उनकी आलोचना की गई, असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस बयान की निंदा की थी।

वारिस पठान AIMIM के प्रवक्ता हैं और हिन्दी पट्टी में पार्टी का जाना-माना चेहरा हैं। रैली में वारिस पठान बोले थे ‘हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है। मगर हमको इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा। आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती है, उसको छीन लिया जाता है।’

हालांकि बयान पर बवाल बढ़ता देख उन्होंने सफाई भी दी। अपनी सफाई में उन्होंने कहा कि मैंने किसी धर्म का नाम नहीं लिया और ना ही किसी के खिलाफ कुछ कहा। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी वारिस पठान के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। तेजस्वी का कहना था कि उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लेना चाहिए। तेजस्वी ने इसी के साथ बीजेपी पर भी निशाना साधा था और कहा था कि AIMIM बीजेपी की बी टीम की तरह काम कर रही है।

आध्यात्म

Ram Mandir : कीजिए अयोध्या से रामलला के भव्य रूप का दर्शन

Published

on

By

यूपी के अयोध्या में आज सोमवार को श्वेत वस्त्र में रामलला विराजमान हुए हैं। अपने अस्थाई मंदिर में विशाल आसन पर उन्हें विराजमान किया गया है।

आप सबका दिन मंगलमय हो 💐 जय श्री राम।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending