Connect with us

प्रादेशिक

राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ में शुरू हुई क्षेत्रीय खेलकूद एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता

Published

on

लखनऊ। राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ में मंगलवार को क्षेत्रीय खेलकूद एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता शुरू हो गई। प्रतियोगिता का उद्घाटन एच.ए.एल लखनऊ के महाप्रबंधक राकेश मिश्रा ने किया।

इस मौके पर के. राम, क्षेत्रीय संयुक्त निदेशक, प्राविधिक शिक्षा, डॉ आर. के सिंह आयोजक संस्था प्रधानाचार्य, राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ, एस.के सिंह प्रधानाचार्य रा.म.पा. अमेठी, एस.के श्रीवास्तव प्रधानाचार्य रा.म.पा. लखनऊ, राजेंद्र सिंह प्रधानाचार्य लखनऊ पॉलीटेक्निक, राखी सैनी प्रधानाचार्य राजकीय पॉलीटेक्निक बाराबंकी, विशिष्ट अतिथि एस.एस राम सहित मध्य क्षेत्र के 37 पॉलीटेक्निक के प्रधानाचार्यगण मौजूद रहे।

समारोह में मुख्य अतिथि के आगमन पर छात्राओं ने मनोरम सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं गायन की प्रस्तुति दी। खेल प्रतियोगिता की 800 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में अमरेंद्र यादव पहले स्थान पर रहे जबकि आकाश कुमार और गौतम को दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त हुआ, वहीं बालिका वर्ग की 800 मीटर दौड़ में खुशनुमा बानो ने बाजी मारी जबकि महिमा सिंह और सोनल यादव दूसरे व तीसरे नंबर पर रहीं।

छात्र वर्ग के शॉटपुट प्रतियोगिता में कृष्ण प्रसाद अव्वल रहे जबकि गुलशन कुमार दूसरे व प्रज्जवल पांडेय तीसरे नंबर पर रहे, वहीं बालिका वर्ग के शॉटपुट प्रतियोगिता में इशिका मिश्रा पहला स्थान हासिल किया जबकि शिवांगी सक्सेना और मंजू दूसरे व तीसरे स्थान पर रहीं।

छात्र वर्ग आदर्श मिश्रा तीसरे स्थान पर रहे, वहीं बालिकाओं की लॉन्ग जंप प्रतियोगिता में मधु मौर्या ने बाजी मारी जबकि प्रतिमा प्रजापति और निर्मला दूसरे व तीसरे स्थान से नंबर पर रहीं। सभी सफल प्रतियोगियों को मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया।

प्रादेशिक

अब से निजी क्षेत्र के स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा 50 लाख के बीमा का लाभ

Published

on

By

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने बड़ा ऐलान किया है, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत रु 50 लाख के बीमा का लाभ अब बिहार में निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा।

सरकार के मुताबिक ये लाभ ज़िला प्रशासन द्वारा चिह्नित अस्पतालों को ही मिलेगा और इसी क्रम में 120 निजी अस्पताल चिह्नित किए गए हैं।

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

इस ऐलान के बाद निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को बड़ी राहत मिली है और सभी सरकार के इस फैसले को सराह रहे हैं।

#bihar #covid19 #corona #healthworkers

Continue Reading

Trending