Connect with us

मनोरंजन

कार्तिक आर्यन से बच्चे ने कहा-भईया भाभी आ गई हैं, फिर सारा ने किया ये….

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ आज यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दोनों के बीच कैमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान खबरें आई थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की टांग खींचने और प्यार का इजहार करने से भी बाज नहीं आते हैं।

कार्तिक सारा के लिए कैसे इमोशन्स रखते हैं ये उनकी पोस्ट से जाहिर हो जाता है। अब वैलेंटाइन डे पर उनके द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

Bhabhi kisko bola ☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वीडियो में कार्तिक आर्यन पहाड़ी इलाके में कुछ लड़कों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। जिस लड़के के साथ कार्तिक खेल रहे है उससे वह बार बार कहते हैं। बोलो… बोल… फिर बोल ना… कार्तिक के कई बार कहने पर लड़का कहता है।

कार्तिक भईया भाभी आ गई है। ये सुनते ही वहां खड़े सभी लोग हंस पड़ते हैं और कार्तिक लड़के की तरफ बढ़ रहीं सारा अली खान को रोकने लगते हैं। सारा कार्तिक को मारती हैं और उससे कहती हैं कि तूने बुलवाया है ना उससे।

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

Continue Reading

Trending