Connect with us

प्रादेशिक

हार के बाद मनोज तिवारी ने की इस्तीफे की पेशकश, आलाकमान ने दिया ये जवाब

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आलाकमान के सामने इस्तीफे की पेशकश की है।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी ने उन्हें पद पर बने रहने को कहा है। बता दें कि दिल्ली चुनाव के बाद सभी न्यूज चैनल ने अपने एग्जिट पोल में बीजेपी को बहुमत से बहुत कम सीटें दी थीं।

जिसके बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट के जरिए बीजेपी की 48 सीटों का दावा किया था। सूत्रों की माने तो बीजेपी आलाकमान ने मनोज तिवारी के इस्तीफे की पेशकश को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी के संगठन के चुनाव को टाला गया था।

अब संगठन चुनाव के बाद नए प्रदेश की नियुक्ति होगी। हार के बाद ही मनोज तिवारी ने जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि मेरा सीना तैयार है।

 

प्रादेशिक

लगातार आठवीं बार बीजेडी के अध्यक्ष बने नवीन पटनायक

Published

on

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक बुधवार को लगातार आठवीं बार बीजू जनता दल (बीजेडी) के अध्यक्ष चुने गए हैं। रिटर्निग ऑफिसर प्रताप देव ने पार्टी के अध्यक्ष के नाम के तौर पर पटनायक के नाम की घोषणा की।

सत्तारुढ़ पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद पटनायक ने कहा, “बीजद चुनाव जीतने या हारने के लिए नहीं लड़ता है, बल्कि यह लोगों का प्यार पाने के लिए लड़ता है, उनकी सेवा के लिए लड़ता है।”

बीजद की राज्य परिषद की बैठक भुवनेश्वर में बुधवार को पार्टी मुख्यालय में हुई। परिषद के 355 सदस्यों में से 80 सदस्यों को राज्य के कार्यकारी सदस्यों के तौर पर चुना गया।

इससे पहले बीजद ने 33 संगठनात्मक जिला अध्यक्षों के नाम की घोषणा की। नवीन पटनायक लगातार पांचवीं बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शासन कर रहे हैं। वह साल 2000 से ओडिशा की सत्ता में हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending