Connect with us

प्रादेशिक

हार के बाद मनोज तिवारी ने की इस्तीफे की पेशकश, आलाकमान ने दिया ये जवाब

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आलाकमान के सामने इस्तीफे की पेशकश की है।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी ने उन्हें पद पर बने रहने को कहा है। बता दें कि दिल्ली चुनाव के बाद सभी न्यूज चैनल ने अपने एग्जिट पोल में बीजेपी को बहुमत से बहुत कम सीटें दी थीं।

जिसके बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट के जरिए बीजेपी की 48 सीटों का दावा किया था। सूत्रों की माने तो बीजेपी आलाकमान ने मनोज तिवारी के इस्तीफे की पेशकश को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी के संगठन के चुनाव को टाला गया था।

अब संगठन चुनाव के बाद नए प्रदेश की नियुक्ति होगी। हार के बाद ही मनोज तिवारी ने जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि मेरा सीना तैयार है।

 

उत्तराखंड

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड सीएम को दी राहत, हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

Published

on

By

हाईकोर्ट के उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश पर फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर हैरानी जताई है। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट इस फैसले की समीक्षा करेगा। उसके बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। तब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाएगी।
Continue Reading

Trending