Connect with us

प्रादेशिक

Delhi Election Result: केजरीवाल-सिसोदिया आगे चल रहे हैं या पीछे? जानें यहां

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में सभी 70 विधानसभा सीटों पर मतगणना सुबह आठ बजे से जारी है। शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी एक बार फिर सरकार बनाती नजर आ रही है।

हालांकि पिछले नतीजों की तुलना में आप को लगभग 17 सीटों का नुकसान होता दिख रहा है, वहीं भारतीय जनता पार्टी 3 सीटों से 17 सीटों पर पहुंचती नजर आ रही है।

बता दें कि ताजा रुझानों में आप को 53 सीटें मिलती दिख रही है वहीं बीजेपी 17 सीटों पर आगे है। इस चुनाव में सबसे बुरा हाल कांग्रेस का है। पिछले चुनाव की तरह इस बार भी कांग्रेस पार्टी खाता खोलती हुई नहीं दिख रही है।

वीआईपी सीटों की बात करें तो नई दिल्ली विधानसभा सीट से अरविंद केजरीवाल 4387 सीटों के बड़े मार्जिन से आगे चल रहे हैं जबकि पटपड़गंज से उम्मीदवार मनीष सिसोदिया बीजेपी के उम्मीदवार से पीछे चल रहे हैं। वहीं लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने वाली आतिशि मर्लेना कालकाजी सीट से आगे चल रही हैं।

प्रादेशिक

VIDEO : Vikas Dubey Encounter को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर

Published

on

By

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के मामले में सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। याचिका में यूपी पुलिस की भूमिका की जांच की मांग की गई है। हालांकि याचिका कल गुरुवार देर रात कोर्ट में दायर की गई जिसमें विकास दुबे का एनकाउंटर किए जाने की आशंका जताई की गई थी।

याचिकाकर्ता के वकील घनश्याम उपाध्याय का कहना है कि वो आज ही सुनवाई की मांग करेंगे। सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में विकास को एनकाउंटर से बचाने की मांग की गई थी। इसके अलावा विकास के घर, मॉल को ढहाने के मामले में FIR दर्ज करने और पूरे मामले की जांच CBI को सौंपने की भी मांग की गई है।

याचिका में कहा गया है कि मीडिया रिपोर्ट से लग रहा है कि विकास दुबे ने महाकाल मंदिर में गार्ड को खुद ही जानकारी दी थी। उसने मध्य प्रदेश पुलिस को खुद ही गिरफ्तारी दी ताकि मुठभेड़ से बच सके।

#vikasdubey #vikasdubeyencounter #vikasdubeydeath #vikasdubeynomore

Continue Reading

Trending