Connect with us

मनोरंजन

ऑस्कर जीतने के बाद डायरेक्ट बोला-अगर इजाजत मिली तो टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा

Published

on

मुंबई। 92वें ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में साउथ कोरिया ने धूम मचा दी है। साउथ कोरियन फिल्म ‘पैरासाइट’ ने एक नहीं अलग-अलग कैटेगरी में चार ऑस्कर अवॉर्ड हासिल किए हैं।

पैरासाइट को बेस्ट फिल्म, बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म  बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले और बेस्ट डायरेक्टर के लिए ऑस्कर मिल गया है।

फिल्म के निर्देशक बोंग जून हो के नाम की जब घोषणा हुई उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। अपनी मूल भाषा में स्पीच देते हुए उन्होंने कहा, ‘ मुझे लगा था कि मेरी फिल्म को एक अवॉर्ड मिल चुका है और अब मुझे और अवॉर्ड नहीं मिलेंगे। मेरे लिए तो नॉमिनेट होना ही बड़ी बात थी, जीतने का तो मैंने कभी सोचा भी नहीं था।’

बोंग यहीं नहीं रुके, स्पीच के दौरान उन्होंने अपने अवॉर्ड को टुकड़े-टुकड़े करने की बात कह डाली। डायरेक्टर बोंग जून  ने अपनी विनिंग स्पीच में बोला कि वो इस अवार्ड के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं। दरअसल, ऐसे उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि वह नॉमिनेट हुए अन्य डायरेक्टर के साथ यह अवॉर्ड साझा करना चाहते थे।

बोंग ने उन सभी का जिक्र करते हुए कहा ‘अगर ऑस्कर मुझे इजाजत देता है तो मैं इस ट्रॉफी के पांच टुकड़े करना चाहूंगा और आप सभी को ये देना चाहूंगा। आप सभी बहुत सम्मानित डायरेक्टर हैं जिन्होंने बेहतरीन फिल्में बनाई हैं।’

 

Continue Reading

प्रादेशिक

5वीं बार हुआ कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट में हैरान कर देने वाली बात आई सामने

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमण होने के बाद लखनऊ के पीजीआई में अपना इलाज करा रही है। इस बीच कोरोना की जांच में वह लगातार पांचवी बार संक्रमित पाई गई हैं।

बता दें कि हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं। कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं।

संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी गायिक की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending