Connect with us

प्रादेशिक

दिल्ली में वोटिंग के दौरान मनोज तिवारी ने कही ये बात

Published

on

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी शनिवार को दिल्ली विधानसभा में भाजपा की जीत के प्रति आश्वस्त दिखे। तिवारी ने यमुना विहार के गर्ल्स गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्थित मतदान केंद्र में वोट डाला।

मीडिया से उन्होंने कहा, “मेरे साथ जब मेरी मां का आशीर्वाद है तो सब ठीक होगा. मुझे लगता है कि हम 50 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और दिल्ली में सरकार बनाएंगे। यहां कमल खिलेगा।” तिवारी ने हालांकि भाजपा के मुख्यमंत्री चेहरे के सवाल को नजरंदाज कर दिया और सिर्फ इतना कहा, “सब ठीक है।”

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। दिल्ली में लगभग 1.47 करोड़ मतदाता आम आदमी पार्टी (आप), भाजपा और कांग्रेस के 672 प्रत्याशियों का भविष्य तय करेंगे। मतगणना 11 फरवरी को होगी।

उत्तराखंड

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड सीएम को दी राहत, हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

Published

on

By

हाईकोर्ट के उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश पर फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर हैरानी जताई है। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट इस फैसले की समीक्षा करेगा। उसके बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। तब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाएगी।
Continue Reading

Trending