Connect with us

उत्तराखंड

कुंभ 2021 को भव्य बनाने के लिए उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत करेंगे ये काम

Published

on

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 10 फरवरी 2020 को मेला नियंत्रण भवन हरिद्वार में होपहर 03.00 बजे कुम्भ मेले की व्यवस्थाओं से सम्बन्धित कार्यों और योजनाओं की गहन समीक्षा करेंगे।

सोमवार को सचिवालय में कुम्भ मेले से सम्बन्धित कार्यों की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने सभी विभागीय प्रमुखों और विभागाध्यक्षों को कड़े निर्देश दिए हैं कि वे अपने विभाग से सम्बन्धित कार्यों का गहनता से स्थलीय निरीक्षण के पश्चात व्यक्तिगत रूप से बैठक में शामिल हों। बैठक में मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह भी मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2021 में आयोजित होने वाला कुम्भ मेला भव्य और दिव्यता के साथ आयोजित होना है। यह राज्य की प्रतिष्ठा से जुड़ा विषय है। हमें देवभूमि की परम्परा के अनुरूप इस विश्वस्तरीय आयोजन को सफल बनाना है। इसमें सभी विभागीय प्रमुख अपनी जिम्मेदारी समझें।

मुख्यमंत्री ने कहा कुम्भ के आयोजन के लिए स्थायी प्रकृति के निर्माण कार्यों के लिए अपेक्षित बजट जारी किया जा चुका है। उन्होंने निर्माण कार्यों में गुणवत्ता के साथ ही शीघ्रता किए जाने के भी निर्देश दिए हैं।

 

 

उत्तराखंड

इन कांग्रेसियों को महंगा पड़ गया हरीश रावत पर गलत ख़बर वायरल करना

Published

on

By

जब हरीश रावत को प्रदेश अध्यक्ष बनने की फ़ेक ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हुई कांग्रेस के प्रदेश नेताओं में खलबली मच गई।

जब यह खबर हरीश रावत तक पहुंची, तो वह भी हक्के बक्के रह गए। हरीश रावत ने तुरंत मुकदमा दर्ज करवाने की बात कह दी, यह खबर जैसे ही कांग्रेस की राज्य अनुशासन समिति के पास पहुंची और उन्होंने इस खबर का सूत्रधार ढूंढा।

दिल्ली मरकज में शामिल यूपी के सभी लोग जाएंगे क्वॉरेंटाइन – सीएम

अनुशासन समिति की जांच में यह स्पष्ट हुआ कि  सोशल मीडिया पर हरीश रावत को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाने की गलत जानकारी का प्रचार किया गया है।

नैनीताल कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा और हल्द्वानी में महिला कांग्रेस से संबंधित माला वर्मा को निष्कासित किया गया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending