Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

इस देश ने ढूंढ निकाला कोरोनावायरस का इलाज, 48 घंटे में मरीज हुआ ठीक!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। थाईलैंड के डॉक्टरों ने कोरोना वायरस का इलाज ढूंढ निकालने का दावा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थाईलैंड के डॉक्टरों ने कुछ दवाओं को मिलाकर नई दवा बनाई है।

थाईलैंड सरकार का दावा है कि नई दवा कोरोना वायरस के इलाज में कारगर साबित हो रही है। सरकार का दावा है कि इस नई दवा से एक कोरोना के मरीज का इलाज करने पर वह 48 घंटे में ठीक हो गई।

थाईलैंड के डॉक्टर क्रिएनसाक अतिपॉर्नवानिच ने बताया कि हमने 71 वर्षीय महिला मरीज को इस नई दवा से पूरी तरह ठीक कर दिया। डॉक्टर का दावा है कि मरीज को नई दवा देने के बाद वह 48 घंटे में ही ठीक होकर बैठ गई। डॉक्टर ने बताया कि इससे पहले वह उठ भी नहीं पा रही थी।

आपको बता दें कि इस समय कोरोना वायरस पूरे विश्व में फैल चुका है। चीन से फैले इस वायरस की चपेट में अब तक 17387 लोग आ चुके हैं। इसमें सबसे ज्यादा 17205 चीन के ही हैं। इस वायरस की वजह से चीन में अब तक 362 लोगों की जान जा चुकी है।

अन्तर्राष्ट्रीय

इजरायल ने लेबनान पर किया हवाई हमला, दो हिजबुल्लाह लड़ाके ढेर, तीन नागरिक घायल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इजरायल ने दक्षिणी लेबनान के कई गांवों पर हवाई हमले किए हैं, जिसमें दो हिजबुल्लाह लड़ाके मारे गए और तीन नागरिक जख्मी हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसराइल की फौज ने दो मिसाइलों से बॉर्डर इलाके के ऐता अल-शाब गांव में एक घर को नष्ट कर दिया। हमले में हिजबुल्लाह का एक लड़ाका मारा गया, जबकि दो नागरिक जख्मी हो गए हैं।

एक दूसरे इसराइली युद्धक विमान ने दक्षिणपूर्वी लेबनान के ब्लिडा गांव में एक दो मंजिला घर को निशाना बनाया। इस हमले में हिजबुल्लाह का एक दूसरे सदस्य मारा गया और एक नागरिक जख्मी हो गया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इजरायली विमानों और ड्रोनों ने सीमा क्षेत्र के पूर्वी तथा मध्य हिस्सों में पांच कस्बों और गांवों पर सिलसिलेवार हवाई हमले किए, जिससे 17 घरों को नुकसान पहुंचा। इस बीच, हिजबुल्लाह ने पुष्टि की कि उसने कई इजरायली स्थलों पर हमला किया है।

Continue Reading

Trending