Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई तानाजी, गुरूवार को कमाए इतने करोड़

Published

on

Loading

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म के जबरदस्त कलेक्शन को देखते हुए इसे सुपरहिट घोषित कर दिया गया है।

गुरूवार को तानाजी ने 2.77 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म ने तीसरे हफ्ते में 40 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया। शानदार तीसरे हफ्ते के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 237.87 करोड़ हो गया है। फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की यह फिल्म लगातार लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।

बता दें कि तानाजी इस साल की 200 करोड़ क्लब की पहली फिल्म है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर यह कहा जा सकता है कि आने वाले समय में तानाजी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending