Connect with us

मनोरंजन

Street Dancer 3D ने पहले दिन की शानदार कमाई, जानें कितना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर Street Dancer 3D इस शुक्रवार यानी 24 जनवरी को रिलीज हो गई। पहले दिन फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई कर ली है।

ओपनिंग डे पर फिल्म ने 10.26 करोड़ का कलेक्शन किया। ये आंकड़ा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किया है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन इससे अच्छी कमाई कर सकती थी, लेकिन तानाजी की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ गया। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल की उम्मीदें हैं।

फिल्म को भारत में 3700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है जबकि विदेश में फिल्म को 710 स्क्रीन मिले हैं। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। इससे पहले रेमो ABCD और ABCD2 फिल्म बना चुके हैं। ABCD2 में भी वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ने कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे। फिल्म जबरदस्त कलेक्शन के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी।

फिल्म की कहानी लंदन में बसे पंजाबी फैमिली के एक डांसर सहज (वरुण धवन) और पाकिस्तानी फैमिली की डांसर इनायत (श्रद्धा कपूर) की। दोनों अलग मजहब, अलग देश के होने के अलावा दो अलग लोकल डांसिंग ग्रुप (स्ट्रीट डांसर और रूल ब्रेकर्स) के होने के कारण एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। फिर आता है डांसिंग चैंपियन मुकाबला ‘ग्राउंड जीरो’, जिसे दोनों टीम पाना चाहती हैं। यहीं से फिल्म में ट्विस्ट आने शुरू होते हैं।

 

मनोरंजन

दूसरे दिन ‘लव आज कल’ की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। वैलेंटाइन डे मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ की कमाई में दूसरे दिन भारी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने शनिवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 20.41 करोड़ हो गया है। कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं। आमतौर पर शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलता है लेकिन फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन मेकर्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

अगर रविवार के दिन भी फिल्म का कलेक्शन नहीं बढ़ता है तो यह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है।

बता दें कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending