Connect with us

प्रादेशिक

दिल्ली चुनावः पवन वर्मा ने जेडीयू-बीजेपी गठबंधन पर उठाए सवाल, कही ये बात

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के बीच गठबंधन को लेकर पवन वर्मा ने सवाल उठाया है। जेडीयू नेता पवन वर्मा ने गठबंधन पर सवाल उठाते हुए नीतीश कुमार को पत्र लिखा है।

पत्र में पवन वर्मा ने पूछा है कि दिल्ली चुनाव के लिए जदयू ने बीजेपी के साथ गठबंधन कैसे किया। पवन वर्मा ने बीजेपी और सीएए-एनपीआर-एनआरसी पर नीतीश कुमार अपने विचार साफ करने की बात भी कही है।

पवन वर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार ने 2017 के बाद मुझे बताया कि कैसे भाजपा और मोदी लोकतांत्रिक ताने-बाने को नष्ट कर रहे हैं और अब वे दिल्ली में उनके साथ गठबंधन कर रहे हैं।

नीतीश कुमार के दोहरे रवैये के कारण कई विधायक जदयू छोड़ रहे हैं। पार्टी के भीतर ऐसे विचार हैं जो नीतीश कुमार के साथ मेल नहीं खाते हैं और इसे लेकर गुस्सा है।

प्रादेशिक

फेसबुक पर पोस्ट लिख विकास दुबे को बताया ब्राह्मणों का शेर, युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Published

on

कानपुर। उत्तर प्रदेश की कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों को मारने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की समर्थन में पोस्ट डालना एक युवती को महंगा पड़ गया। पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

युवती ने फेसबुक पर विकास दुबे को ब्राह्मणों का शेर बताते हुए उसका जयकारा लगाया है। युवती ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘पूरे उत्तर प्रदेश के शासन-प्रशासन को अकेले हिला देने वाला ब्राह्मण शेर विकास दुबे का अभिनंदन है, मेरी ओर से। दुनिया चाहे कुछ भी समझे।

‘इतना ही नहीं कुछ अन्य यूजर्स ने भी इस जघन्य कृत्य के लिए आरोपी विकास दुबे का गुणगान किया है। एक यूजर ने पुलिसकर्मियों की हत्या को जायज ठहराते हुे लिखा, ‘जब तक पुलिस का अत्याचार आम जनता पर बंद नहीं होगा ऐसी ही घटनाएं होती रहेंगी। इस मामले में फजलगंज कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोस्ट लिखने वाली युवती पर एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस अब इस आरोपी युवती की तलाश कर रही है।

#vikasdubey #uttarpradesh #facebook

Continue Reading

Trending