Connect with us

मनोरंजन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान एक बार फिर गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ‘बाला’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी फिल्म अगामी शुभ मंगल ज्यादा सावधान से लोगों के दिलो पर छा जाने के लिए तैयार हैं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। अब फैंस के इंतजार की घड़़ी खत्म हो गई है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नज़र आएंगे। आपको बता दे कि आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी।

उनके साथ साथ इस फिल्म में सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय कर रहे है।

मनोरंजन

‘कोरोना की वैक्सीन’, उर्वशी रौतेला की हॉट फोटो देखकर यूजर ने किया कमेंट

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी एक तस्वीर ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है। हाल ही में फैंस के लिए उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

जो देखते ही देखते वायरल होने लगी। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने बेडरूम की एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर जिसमें वह बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। फोटो में वो लेस वाले सैटिन सफेद नाइटवियर में अपनी आकर्षक बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

वहीं तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने कुछ लिखने के बजाय अपने प्रशंसकों के लिए ये काम छोड़ रखा है। उन्होंने लिखा है, ‘सर्वश्रेष्ठ कैप्शन को विजेता घोषित किया जाएगा’। इस तस्वीर पर अब तक 970 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

 

उर्वशी की इस फोटो पर यूजर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हॉट’। वहीं अन्य ने लिखा, ‘आराम से उर्वशी’। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘हमेशा सेक्सी’। एक प्रशंसक ने तो उन्हें, ‘कोरोनावायरस का वैक्सीन’ तक कह डाला।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending