Connect with us

मनोरंजन

10वें दिन ‘तानाजी’ ने की ऐसी बंपर कमाई, चौंक गए दिग्गज

Published

on

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है। रविवार को फिल्म ने ऐसी कमाई की जिससे दिग्गज भी चौंक गए।

10वें दिन फिल्म ने 22.12 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 167.45 करोड़ हो गया है। फिल्म की कमाई की रफ्तार देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते के अंत तक फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

अगर ऐसा होता है तो फिल्म 2020 की पहली 200 करोड़ी फिल्म होगी। बता दें कि फिल्म का बजट 150 करोड़ है। फिल्म अपनी लागत पहले ही निकाल चुकी है। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म अजय देवगन के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित होती है या नहीं।

फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अजय के अलावा सैफ अली खान की एक्टिंग की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

प्रादेशिक

सीएम योगी की फिल्म सिटी बनाने के एलान से खुश हुईं कंगना, कह दी ये बात

Published

on

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की तो कई कलाकारों ने योगी के इस कदम का स्वागत करते हुए उनकी सराहना की। कंगना रनौत ने भी मुख्यमंत्री योगी की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की मैं सराहना करती हूं। कंगना ने लिखा है कि लोगों की धारणा है कि भारत में सर्वश्रेष्ठ फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है। यह गलत है।

तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है। अब वो पूरे भारत में कई भाषाओं में फिल्मों को पहुंचा रहे हैं। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी में की गई है। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है। हम कई कारणों से विभाजित हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फिल्म सिटी।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक समीक्षा के दौरान कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश इस जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे। योगी आदित्यनाथ ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में से किसी एक प्राधिकरण में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए जमीन की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म सिटी फिल्म निमार्ताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की ²ष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए।

#kanganaranaut #yogiadityanath #filcity

Continue Reading

Trending