Connect with us

मनोरंजन

‘तानाजी’ की शानदार कमाई का सिलसिला जारी, शनिवार रिकॉर्डतोड़ रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ की कमाई शनिवार को एक बार फिर जबरदस्त कमाई की। 9वें दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करते हुए 16.36 करोड़ कमाए। इसी के साथ फिल्म कुल कमाई 145.33 करोड़ हो गई है। फिल्म 150 करोड़ क्लब से सिर्फ 2 कदम दूर है।

फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। माना जा रहा है कि तानाजी आसानी से 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं। ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म की कमाई रविवार को और ज्यादा बढ़ सकती है।

बता दें कि फिल्म का बजट 150 करोड़ है। तानाजी की ताबड़तोड़ कमाई को देखकर यह कहा जा सकता है कि रविवार तक फिल्म अपनी लागत निकाल ले लेगी।

फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अजय के अलावा सैफ अली खान की एक्टिंग की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मनोरंजन

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन

Published

on

नई दिल्ली। गुजराती फिल्म स्टार और भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कनोडिया का मंगलवार सुबह कोरोनो से निधन हो गया। वो 77 वर्ष के थे। बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था। उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूबा हुआ है। नरेश कनोडिया के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जताया है।

पीएम मोदी ने लिखा, महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।

नरेश कनोडिया का जन्म 20 अगस्त, 1943 को महेसाणा जिले के बेचाराजी तहसील के कानोडा गांव में हुआ था। उनके बड़े भाई महेश कनोडिया का 25 अक्टूबर को गांधीनगर में 80 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। महेश कनोडिया भाजपा के पूर्व सांसद थे जबकि नरेश पूर्व विधायक थे।

Continue Reading

Trending