Connect with us

प्रादेशिक

बड़ी खबरः J&K में कॉलिंग और SMS सेवा बहाल

Published

on

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए बड़ी राहत की खबर आई। शनिवार को यहां के 10 जिलों में 2जी सेवाएं बहाल कर दी गई हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर बैन अभी भी जारी रहेगा।

यह जानकारी जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव रोहित कंसल ने दी। रोहित कंसल ने कहा कि जम्मू क्षेत्र के 10 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बहाल की जा रही हैं।

उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा और कुपवाड़ा में 2जी इंटरनेट सेवाएं बहाल की जा रही हैं। कश्मीर घाटी के बैंकों में ब्रॉडबैंड सेवाएं पूरी तरह से चालू कर दी गई हैं। वाइस और एसएमएस सेवाएं शुरू कर दी गई हैं। इसके साथ ही घाटी में प्री-पेड कनेक्शन से भी बैन हटा लिया गया है।

प्रादेशिक

आजम खान की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने पत्नी-बेटे संग भेजा जेल

Published

on

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान एक बार फिर मुश्किलों में आ गए हैं। कोर्ट ने आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिम और बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को 2 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया है।

बता दें कि बुधवार को आजम रामपुर के एडीजी 6 अदालत में परिवार के साथ पेश होने पहुंचे थे। पिछले काफी समय से कोर्ट के बुलाने पर भी आजम खान हाजिर नहीं हो रहे थे।

गैर हाजिरी के चलते कई बार कोर्ट ने आजम खान, बेटे अब्दुल्लाह आजम और पत्नी तंजीम फातमा के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट जारी किया। अब तक सपा सांसद आजम खान पर 88 मुकदमे भी दर्ज है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending