Connect with us

प्रादेशिक

संजय राउत ने कांग्रेस को फिर सुनाई खरी-खरी, सावरकर को लेकर कही ये बड़ी बात

Published

on

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी (शिवसेना, कांग्रेस और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी) की सरकार बनने के कुछ ही महीनों बाद अब तीनों पार्टी में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं।

अलग विचारधारा वाली तीनों पार्टियों के नेताओं द्वारा दिए जा रहे अलग-अलग बयानों की वजह से महाराष्ट्र सरकार में एकजुटता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ताजा विवाद वीर सावरकर को लेकर सामने आ रहा है।

सावरकर पर कांग्रेस जहां हमलावर रहती है, वहीं शिवसेना की नजर में सावरकर स्वतंत्रता सेनानी हैं। महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार बनने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने सावरकर को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए संजय राउत ने कहा कि सावरकर जेल गए थे। उन्होंने वहां काफी तकलीफें झेली हैं। उनका विरोध करने वाले अगर तकलीफ को महसूस करना चाहते हैं तो उन्हें अंडमान जेल में 2 दिन बिताना चाहिए।

प्रादेशिक

कोरोना की वजह से 14 तारीख को लॉकडाउन नहीं हटाएगा यह राज्य, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Published

on

नई दिल्ली। ओडिशा सरकार ने गुरुवार को कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है। कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने लॉकडाउन की अवधि को और 15 दिनों के लिए बढ़ाने का फैसला किया है।

अब राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा। कैबिनेट बैठक के बाद सीएम नवीन पटनायक ने कहा कि इस महत्वपूर्ण मोड़ पर हमें लोगों की जान बचाने और आर्थिक गतिविधियों को पटरी पर लाने के बीच फैसला लेना है।

आज कैबिनेट ने फैसला किया कि हमारे लोगों की जान बचाना इस समय सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इस वजह से हमने 30 अप्रैल तक लॉक डाउन का विस्तार करने का फैसला लिया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending