Connect with us

मनोरंजन

अनु मलिक को मिली बड़ी राहत, MeToo केस हुआ बंद

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार अनु मलिक को यौन उत्पीड़न केस में आंशिक रूप से राहत मिल गई है। अनु मलिक के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलने की वजह से केस बंद कर दिया गया है। यह केस नेशनल कमिशन फॉर वीमेन (NCW) संभाल रहीं थी और सबूतों के अभाव में केस को टेंपररी बेसिस पर बंद कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक NCW  की अंडर सेक्रेटरी भरनाली शोम ने 3 जनवरी 2020 को माधुरी मल्होत्रा (हेड, स्टैंर्ड्डस एंड वप्रैक्ट‍िसेज, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड) को एक लेटर लिखा था। इस लेटर में उन्होंने सोना महापात्रा के ट्वीट को मेंशन किया था। ट्वीट के मुताबिक कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न की गवाही देने के बावजूद अनु मलिक को नेशनल टेलीविजन पर ब्रॉडकास्ट किए जाने वाले यंगस्टर्स के शो का जज बनाया गया है।

लेटर में आगे लिखा था, ‘इस मामले में  6 दिसंबर 2019 को आपका जवाब आयोग को मिल चुका है। उपरोक्त के मद्देनजर, शिकायतकर्ता की ओर से कम्युनिकेशन की कमी और पर्याप्त सबूत नहीं मिलने के कारण आयोग ने केस बंद कर दिया है।’

मुंबई मिरर से बात करते हुए NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा कि उन्होंने शिकायतकर्ता को इस बारे में लिखा था। शिकायतकर्ता ने जवाब में लिखा कि वे इस वक्त ट्रैवल कर रही हैं और वापस लौटने पर वे मिलेंगी।

आयोग ने 45 दिनों तक उनका इंतजार किया और डॉक्यूमेंट्स की मांग की, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया। शिकायतकर्ता ने अनु मलिक के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली जिन अन्य महिलाओं का जिक्र किया था उनकी ओर से भी कोई जवाब नहीं मिला।

 

मनोरंजन

सिंगर्स ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना, भड़क उठे लोग

Published

on

मुंबई। चीन में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 2000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 28 देशों के लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी क्रिएटिविटी के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है। गाना कोरोना वायरस पर बनाया गया है। रितेश पांडेय और स्नेहा उपाध्याय के गाने ‘हैलो कौन’ की तर्ज पर भोजपुरी कलाकारों ने इसे बनाया गया है। गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की फोन पर बातचीत को दिखाया गया है।

गाने में विजुअल्स के नाम पर चीन की अस्पतालों की कुछ क्लिप और बाकी गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो है। सॉन्ग की लिरिक्स काफी खराब हैं और इसे यूट्यूब व बाकी पोर्टल्स पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। गाने का काफी मजाक बनाया जा रहा है।

गाने को खुशबू उत्तम और प्रवीन उत्तम ने लिखा और गाया है। गाने में प्रेमी प्रेमिका से मिलने की बात कर रहा है और प्रेमिका ये कहते हुए उसे इनकार कर देती है कि वह चीन से अपने साथ कोरोना वायरल लेकर आ गया है।

गाने के जरिए थोड़ी जानकारी देने की भी कोशिश की गई है लेकिन इतने गंभीर विषय पर डिस्को म्यूजिक के साथ सस्ते लिरिक्स काफी चीप लगते हैं।

एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा- लोग मर रहे हैं। जानें जा रही हैं और आप लोग टीआरपी के लिए कुछ भी गा रहे हैं। शरम करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तो लगता है दोनों को सच में कोरोना वायरल हो गया है।

एक कमेंट में यूजर ने लिखा- कौन सा नशा कर लिया है?  एक अन्य यूजर ने लिखा- यही मिला था गाने को? तमाम लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस विषय को गंभीरता से लिए जाने और मजाक नहीं बनाने का अनुरोध किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending