Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

माइकल जैक्सन की तरह डांस करता है ये लड़का, ऋतिक-अमिताभ हुए कायल

Published

on

Loading

मुंबई। टिक टॉक ने एक आम इंसान को रातो-रात स्टार बना दिया है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन भी इस युवा की प्रतिभा देखकर हैरान है। हम बात कर रहे हैं माइकल जैक्सन की तरह डांस करने वाले युवराज सिंह की। युवराज राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले हैं।

टिक टॉक पर युवराज के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में युवराज ने बताया कि उनके पिता मजदूर हैं और घरों में टाइल्स लगाते हैं।

युवराज ने बताया, “मुझे किसी ने डांस सिखाया नहीं है। एक फिल्म रिलीज हुई थी मुन्ना माइकल। उसे देख कर डांस करना शुरू किया। मैंने टाइगर श्रॉफ को देखकर डांस करना शुरू किया।”

उन्होंने कहा, “प्रभु देवा भी मेरे लिए बहुत बड़ी इंस्पिरेशन हैं। मुझे तकरीबन 5 महीने लगे ये सब सीखने में। मैं ये जो कुछ भी करता हूं ये मैंने बस 5 महीने में सीखा है। कभी-कभी मैं भी नहीं बता पाता हूं कि मैंने कैसे सीखा। बस आ गया ये करते करते।”

अमिताभ और बाकी अभिनेताओं द्वारा वीडियो शेयर किए जाने की बात पर उन्होंने कहा, “पहली बात तो ये कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है। क्योंकि वह इतने बड़े सेलिब्रिटी हैं कि हम किसी तीसरे या चौथे के घर जाकर उनके वीडियो देखते थे।”

उन्होंने कहा, “हम उनकी तरह करने की कोशिश करते थे। मैं अमिताभ सर को शुक्रिया कहना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि शुक्रिया मेरा वीडियो शेयर करने और उस पर कमेंट करने के लिए।”

युवराज ने बताया कि वह पहले तो बस यूं ही छत पर जाकर वीडियो बनाया करते थे। लेकिन जब वह अच्छा करने लगे तो उन्होंने इसे टिक टॉक पर अपलोड करना शुरू कर दिया।

 

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending