Connect with us

प्रादेशिक

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सोरांव थाना स्थित यूसुफपुर सेवाइत में शनिवार देर रात एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचकर तफ्तीश में जुट गए। पुलिस की शुरूआती जांच में आपसी रंजिश की बात सामने आई है।

मौत का असली कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। मौके के लिए फारेंसिट टीम जांच में जुटी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर सेवाइत निवासी सोम दत्त तिवारी उनकी पत्नी व दो बच्चों व एक अन्य की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी रविवार सुबह होने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देना सामने आया है, फिर भी कई बिंदुओं में जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस की टीम वारदात की जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्रादेशिक

आजम खान की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने पत्नी-बेटे संग भेजा जेल

Published

on

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान एक बार फिर मुश्किलों में आ गए हैं। कोर्ट ने आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिम और बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को 2 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया है।

बता दें कि बुधवार को आजम रामपुर के एडीजी 6 अदालत में परिवार के साथ पेश होने पहुंचे थे। पिछले काफी समय से कोर्ट के बुलाने पर भी आजम खान हाजिर नहीं हो रहे थे।

गैर हाजिरी के चलते कई बार कोर्ट ने आजम खान, बेटे अब्दुल्लाह आजम और पत्नी तंजीम फातमा के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट जारी किया। अब तक सपा सांसद आजम खान पर 88 मुकदमे भी दर्ज है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending