Connect with us

प्रादेशिक

सचिन पायलट ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कही ये बात

Published

on

जयपुर। कोटा के जेके लोन अस्पताल में 107 बच्चों की मौत पर राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया है। शनिवार को पायलट कोटा अस्पताल पहुंचे।

कोटा में बच्चों की मौत पर सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर इशारों ही इशारों में जमकर निशाना साधा। सचिन पायलट ने कहा कि पहले क्या हुआ इस पर चर्चा नहीं होनी चाहिए।

वसुंधरा को जनता ने हरा दिया लेकिन अब जिम्मेदारी हमारी है। बता दें कि राजस्थान के कोटा में जे के लोन अस्पताल में बच्चों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

अब कोटा में बच्चों की मौत का आंकड़ा 107 पहुंच चुका है। वहीं इस मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने राजस्थान सरकार को नोटिस जारी किया है।

प्रादेशिक

निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने की दूसरी शादी

Published

on

लखनऊ। यूपी के महराजगंज की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने मध्य प्रदेश की रहने वाली ओशिन को अपना जीवनसाथी बनाया है। ओशिन का परिवार रीवा में रहता है। शादी की रस्‍में बेहद करीबियों और परिवार के चंद सदस्‍यों के बीच पूरी की गईं। उनके चाचा अजीत मणि त्रिपाठी ने बताया कि विवाह समारोह में सोशल डिस्‍टेंसिंग का पूरा ख्‍याल रखा गया।

अजीत ने बताया कि शादी में परिवार और बेहद करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। लॉकडाउन और कोरोना महामारी को देखते हुए भोजन की व्‍यवस्‍था की जगह मेहमानों को लंच पैकेट दिए गए। तिलक, सगाई और शादी तीनों आयोजन एक ही दिन 30 जून को चंद घंटों के अंदर रखे गए। शादी में भीड़ न होने पाए इसके लिए विधायक के परिवार की ओर से बेहद सतर्कता बरती गई। इस संबंध परिवार के लोगों, आयोजन की व्‍यवस्‍था से जुड़े लोगों और बेहद करीबियों के अलावा किसी बाहरी को जानकारी नहीं दी गई।

बता दें कि अमन मणि त्रिपाठी के ऊपर अपनी पहली पत्‍नी सारा की हत्‍या का आरोप है। इस मामले में यह जेल भी जा चुके हैं| फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। विधायक की पहली पत्नी सारा की संदिग्‍ध मौत जुलाई 2015 में हो गई थी, जब वह उनके साथ कार से लखनऊ से दिल्ली जा रही थी।

Continue Reading

Trending