Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शामली में इंटरनेशनल सिंगर समेत पूरे परिवार की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शामली में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। नए साल की पूर्व संध्या पर एक ही परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हुई हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

मरने वालों में मशहूर भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटी और बेटा शामिल है। हत्यारों ने अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटी को घर में ही मारा जबकि बेटे को कार से अगवा कर ले गए।

बाद में उसका शव भी कार में अधजली हालत में मिला। पुलिस ने बताया कि कहा कि प्रथम दृष्टया यह अपराध बदला लेने के लिए अंजाम दिया गया मालूम पड़ता है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक (42 वर्ष) अपनी पत्नी स्नेहा पाठक (36 वर्ष), बेटी वसुंधरा पाठक (18 वर्ष) व पुत्र भागवत पाठक (10 वर्ष) के साथ रहते थे।

मंगलवार दोपहर बाद करीब चार बजे तक भी जब पड़ोसियों ने उनके मकान पर ताला लटका देखा तो उन्हें शक हुआ। मकान के अंदर झांककर देखने पर अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा व बेटी वसुंधरा का शव खून से लथपथ पड़ा दिखा। तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

एसपी विनीत जयसवाल समेत तमाम अधिकारी फोरंसिक टीम और डॉग स्कायड के साथ मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों ने बताया कि अजय पाठक का दस वर्षीय बेटा भागवत पाठक और उनकी कार भी घर से गायब है। पुलिस अगवा हुए बेटे और कार की तलाश में जुटी थी।

तभी उसे जानकारी मिली कि हरियाणा के पानीपत में एक इको कार में एक बच्चे का अधजला शव मिला है। पुलिस अजय पाठक के परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो मृतक बच्चे की शिनाख्त अजय पाठक ने अगवा बेटे भागवत के रूप में हुई।

पूरे परिवार की निर्मम हत्या के बाद सभी सकते में हैं। एसपी विनीत जयसवाल का कहना है कि तीनों की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending