Connect with us

खेल-कूद

साउथ अफ्रीका की जीत का भारतीय फैन ने उड़ाया मजाक, भड़क उठे डेल स्टेन

Published

on

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन ने इंग्लैंड पर सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट में मिली 107 रनों की जीत को महज घरेलू जीत करार देने वाले एक भारतीय फैन को आड़े हाथों लिया है।

मेजबान टीम ने फाफ दू प्लेसिस और नए मुख्च कोच मार्क बाउचर की देखरेख में इंग्लैंड को 107 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

इस जीत के बाद स्टेन ने ट्विटर पर दक्षिण अफ्रीकी टीम के तारीफों के पुल बांधे थे और कहा था कि यह देखकर अच्छा लग रहा है कि उनकी टीम शानदार वापसी के लिए तैयार है।

इस पर एक भारतीय प्रशंसक ने लिखा है कि दक्षिण अफ्रीका और स्टेन को इतना खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि यह महज एक घरेलू जीत है।

इस पर स्टेन ने लिखा कि तब तो यह लॉजिक भारतीय टीम पर भी लागू होना चाहिए और घर में उसकी जीत को गिना नहीं जाना चाहिए।

स्टेन ने लिखा, “अगर ऐसा है तो फिर भारत को उसके घर में मिली जीत को भी काउंट नहीं किया जाना चाहिए। और फिर मूर्ख आदमी, भगवान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

दक्षिण अफ्रीका ने लगातार पांच हार के बाद जीत का खाता खोला और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में पहली बार अपनी झोली में कुछ अंक डाले।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending