Connect with us

नेशनल

बॉर्डर पर जवानों ने सैंटा संग मनाया क्रिसमस, वायरल हो रहा वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। आज यानी 25 दिसंबर को पूरी दुनिया क्रिसमस का त्योहार मना रही है। भारत में भी यह त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों क्रिसमस डे के मौके पर बधाई दी।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सेना के एक जवानों का है जो लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर इस त्योहार का जश्न मनाते दिख रहे हैं। वीडियो में कई जवान जिंगल बेल की धुन गुनगुनाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

खास बात ये भी है कि इस दौरान एक जवान ने सैंटा की ड्रेस भी पहनी हुई है। न्यूज़ एजेंसी ANI के द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि LoC पर तैनात जवान जिंगल बेल गाने को गुनगुना रहे हैं और नाचते-गाते हुए क्रिसमस का जश्न मना रहे हैं।

इस दौरान एक जवान ने सैंटा की ड्रेस पहनी हुई है, इतना ही नहीं जवानों ने बर्फ के सैंटा भी बनाए हुए हैं। गौरतलब है कि लाइन ऑफ कंट्रोल पर इन दिनों पारा काफी कम रहता है और बर्फीली पहाड़ियों में सेना के जवान देश की सेवा करते हैं।

 

नेशनल

उपमुख्यमंत्री पद से हटाए गए सचिन पायलट, पार्टी अध्य्क्ष पद से भी छुट्टी

Published

on

नई दिल्ली। राजस्थान में सचिन पायलट की बगावत और मानमुनव्वल की सोमवार की की गई कोशिशों को बाद पार्टी आलाकमान ने सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया है। साथ ही उन्हें पार्टी अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है।

पायलट की जगह पर शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। सचिन पायलट के अलावा विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सचिन पायलट को प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही मंत्री पद से हटाए जाने का ऐलान किया। सुरजेवाल ने कहा कि पायलट के साथ ही विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी मंत्री पद से हटाया जा रहा है। सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस विधायक पायलट के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

#sachinpilot #rajasthan #congress

Continue Reading

Trending