Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म ‘प्रणाम’ की टीम UPAA अवॉर्ड से सम्मानित

Published

on

Loading

लखनऊ। लखनऊ के तेलीबाग के होटल ऑर्नेट में मंगलवार की शाम मिस्टर एंड मिस यूपी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जहां कई दिग्गज फ़िल्मी हस्तियां नज़र आई।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट अकादमी (UPAA) द्वारा फिल्म प्रणाम की पूरी टीम को सम्मानित किया गया। ये प्रतियोगिता उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट एसोसिएशन द्वारा आयोजित की गई जो 1993 से देश भर में युवाओं और कलाकारों को कला के क्षेत्र में उनको आगे बढ़ाने में लगातार प्रयासरत है।

इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश के अलग अलग ज़िलों से युवाओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर फ़िल्मी दुनिया से आये कलाकारों ने शानदार डांस परफॉरमेंस दी।

इस अवसर पर सिंगर रवि त्रिपाठी ,फिल्म एक्टर इमरान खान, सिंगर अमन त्रिखा, संगीतकार दिलीप सेन, डायरेक्टर संजीव जायसवाल, प्रोड्यूसर डॉ नितिन मिश्रा, प्रोडूसर रजनीश रामपुरी एक्टर अरविन्द दवे और कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की।

वहीं फिल्म प्रणाम की पूरी टीम जिसमे डायरेक्टर संजीव जायसवाल, प्रोड्यूसर रजनीश रामपुरी,  प्रोड्यूसर डॉ नितिन मिश्रा और फिल्म एक्टर अरविन्द दवे को सम्मानित किया गया।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending