Connect with us

मनोरंजन

मर्दानी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, तीसरे दिन की जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई। रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पहले दिन औसत से भी कम का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से अच्छा बिजनेस किया। अब फिल्म ने तीसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन लदूसरे दिन 7.80  करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 18.15 करोड़ रूपए हो गई है।

फिल्म के 55 करोड़ के बजट को देखते हुए ये दो दिन में अच्छी कमाई ही कही जाएगी। अब उम्मीद यही की जा रही है कि तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म का कलेक्शन और ज्यादा बढ़ेगा।

बता दें कि मर्दानी 2 एक सीरियल किलर की कहानी है जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। फिल्म में रानी मुखर्जी उस किलर को पकड़ने के मिशन पर निकलती हैं।

फिल्म में रानी की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। रानी के अलावा फिल्म में विशाल जेठवा के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। उनके इंटेंस किरदार की तारीफ हर तरफ हो रही है।

अब जिस माहौल में गोपी पुथरन निर्देशित मर्दानी 2 रिलीज हुई है, उसको देखते हुए फिल्म के कलेक्शन में और उछाल आने की संभावना है। बताते चले रानी की फिल्म को प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की हॉलीवुड फिल्म जुमानजी- द नेक्स्ट लेवल से कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

 

प्रादेशिक

रक्षाबंधन भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार – सीएम योगी

Published

on

By

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि रक्षाबंधन के अवसर पर कोविड-19 के प्रोटोकाल का पूर्ण पालन किया जाए। कोई भी सार्वजनिक आयोजन न किया जाए। पर्व के सभी अनुष्ठान घर पर ही रहकर किए जाएं।

सीएम योगी ने आगे कहा है कि रक्षाबंधन भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार है। यह पर्व कर्तव्य, आत्मीयता, त्याग, सामाजिक एकता व सद्भाव की भावना का प्रतीक है।

अमित शाह निकले कोरोना पॉज़िटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती

“रक्षाबंधन का त्यौहार श्रावण पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है। श्रावण मास में ऋषिगण आश्रम में रहकर अध्ययन और यज्ञ करते थे। श्रावण पूर्णिमा को मासिक यज्ञ की पूर्णाहुति होती थी। यज्ञ की समाप्ति पर यजमानों और शिष्यों को रक्षासूत्र बांधने की प्रथा थी, जिसका पालन रक्षाबंधन के रूप में भी किया जाता है। रक्षाबंधन का त्यौहार समाज में प्रेम और भाईचारा बढ़ाने का कार्य भी करता है।” सीएम योगी ने आगे कहा।

#yogiadityanath #uttarpradesh #cmyogi #RakshaBandhan

Continue Reading

Trending