Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जामिया छात्रों के समर्थन में शिवसेना, संजय राउत ने कही ये बात

Published

on

Sanjay Raut

Loading

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधित कानून के विरोध में दिल्ली के जामियानगर इलाके में हुई लाठीचार्ज पर शिवसेना ने भी छात्रों का समर्थन किया है। साथ ही शिवसेना ने सरकार की कड़े शब्दों में आलोचना भी की है।

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि सरकार को स्टूडेंट्स की बात सुननी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर नागरिकता कानून में कुछ खामिया हैं तो सबसे बात कर उन्हें दूर कर लिया गया होता तो देश नहीं जलता।

इतना ही नहीं शिवसेना नेता ने सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि अगर किसी और की सरकार होती तो हम सरकार को पीट देते।

वहीं, राउत ने कहा कि देश चलाने वाले हमारे नेताओं का यह कहना कि छात्र पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं यह सही नहीं है। संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी शासित राज्य जल रहे हैं। राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हिंसा पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending