Connect with us

मनोरंजन

नेहरू पर टिप्पणी करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली। एक्ट्रेस पायल रोहतगी को देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। राजस्थान की बूंदी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। इस बात की पुष्टि खुद पायल रोहतगी और बूंदी पुलिस ने की है।

बूंदी एसपी ममता गुप्ता ने बताया, “पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर बूंदी लाया जा रहा है। पायल रोहतगी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 में मुकदमा दर्ज किया गया है।” जानकारी के मुताबिक ये मुकदमा बूंदी के सदर थाने में दर्ज हुआ है।

पायल रोहतगी द्वारा किए गए ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा, “मुझे मोती लाल नेहरू पर बनाए गए एक वीडियो के लिए राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में दी गई जानकारी मैंने गूगल से निकाली थी। क्या अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है?” पायल ने अपने इस वीडियो में पीएमओ इंडिया और गृह मंत्रालय को भी टैग किया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल रोहतगी की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायतकर्ता चर्मेश शर्मा का आरोप है कि पोस्ट में पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु को लेकर भी ऐसी बातें लिखी गईं हैं, जिससे भारत के विदेश संबंध प्रभावित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये पोस्ट धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली है। साथ ही राष्ट्रीय एकता और अखंडता के भी विपरीत है।

Continue Reading

मनोरंजन

छपाक की कमाई में भारी गिरावट, 7वें दिन इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। गुरूवार के फिल्म का कलेक्शन 1.85 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 28.38 करोड़ हो गई है।

फिल्म को क्रिटिक्स ने तो सराहा है लेकिन दर्शकों का फिल्म को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन हैं। कुछ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ कहानी को कमजोर बता रहे हैं।

दीपिका पादुकोण जैसी स्टार के लिए यह कलेक्शन काफी कम है। इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्मों में से किसी ने भी इतना कम कलेक्शन नहीं किया था।

माना जा रहा है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में दीपिका के जाने से  भी फिल्जाम को खासा नुकसान हुआ है। बता दें कि जेएनयू में जाने के बाद बॉयकॉट छपाक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था।

वहीं अजय देवगन की बड़े बजट की फिल्म तानाजी से क्लैश की वजह से भी फिल्म को काफी नुकसान पहुंचा है। अब देखना यह होगा कि 35 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत निकाल पाती है या फिर प्रोड्यूसर के तौर पर दीपिका की पारी फ्लॉप फिल्म के शुरू होती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending