Connect with us

प्रादेशिक

जिंदगी से जंग से हार गई उन्नाव की बेटी

Published

on

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप पीड़िता आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई है। शुक्रवार रात 11: 40 पर सफदरजंग अस्पताल में उसका निधन हो गया।

उन्नाव रेप पीड़िता के भाई ने अपनी बहन को लेकर दिल को झकझोर देने वाली बात कही है। पीड़िता के भाई ने कहा कि हमेशा के लिए अलविदा कहने से पहले शुक्रवार को उसकी बहन ने कहा था कि उसे बचा लो।

इसके बाद भाई ने कहा था कि तुम्हें बचा लिया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वो अब हमारे बीच नहीं रही। अस्पताल के बर्न और प्लास्टिक सर्जरी विभाग के डॉक्टरों ने पीड़िता के निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि रात करीब 11:10 पर पीड़िता के हृदय ने काम करना बंद कर दिया। डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और 11:40 पर उसका निधन हो गया।

 

प्रादेशिक

अब से निजी क्षेत्र के स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा 50 लाख के बीमा का लाभ

Published

on

By

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने बड़ा ऐलान किया है, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत रु 50 लाख के बीमा का लाभ अब बिहार में निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को भी मिलेगा।

सरकार के मुताबिक ये लाभ ज़िला प्रशासन द्वारा चिह्नित अस्पतालों को ही मिलेगा और इसी क्रम में 120 निजी अस्पताल चिह्नित किए गए हैं।

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

इस ऐलान के बाद निजी क्षेत्र में कोविड-19 ड्यूटी में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को बड़ी राहत मिली है और सभी सरकार के इस फैसले को सराह रहे हैं।

#bihar #covid19 #corona #healthworkers

Continue Reading

Trending