Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षय कुमार का छलका दर्द, बताया क्यों नए निर्देशक के साथ करते हैं काम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इस राज का खुलासा किया है कि वह क्यों सिर्फ नए निर्देशकों के साथ काम करते हैं। अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड सुपरस्टार ने इस सच का दावा किया कि “मैं नए निर्देशकों के साथ काम करता हूं, क्योंकि बड़े निर्देशक मुझे अपनी फिल्मों में नहीं लेते हैं।”

अक्षय का यह बयान उस संदर्भ में आया है, जब उनकी इस आगामी फिल्म के निर्माताओं में से एक करण जौहर ने कहा है कि अक्षय एक ऐसे स्टार हैं जो कई सारे नवागंतुक निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं।

अक्षय ने आगे कहा, “जब बड़े लोग आपको अपनी फिल्म में नहीं लेते हैं तो आपको अपने सफर की शुरुआत खुद करनी पड़ती है। अगर आपको किसी बड़े पब्लिकेशन में काम नहीं मिलता है, तो आप किसी छोटे में काम करेंगे और वहां से आप छलांग लगाते हैं। आप महज यह सोचकर घर नहीं बैठ सकते कि मुझमें पर्याप्त योग्यता होने के बावजूद लोग मुझे अपनी फिल्मों में क्यों नहीं लेते हैं।”

अक्षय ने यह भी कहा कि बड़े फिल्मकार भले ही उनकी फिल्मों को प्रोड्यूस कर लेते हैं, लेकिन इनका निर्देशन नहीं करते हैं।अक्षय ने कहा, “मुझे निर्देशित करने के लिए अभी भी मेरे पास बड़े निर्देशक नहीं हैं। वे मेरी फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं, लेकिन निर्देशन नहीं कर रहे हैं। मिस्टर करण जौहर यहां हैं, आपको उनसे पूछना चाहिए। आपको आदि चोपड़ा से भी यह पूछना चाहिए।”

नवागंतुक निर्देशकों संग अपने काम करने के अनुभव को साझा करते हुए अक्षय ने कहा, “राज (मेहता, ‘ग्रुड न्यूज’ के निर्देशक) मेरे 21वें नए निर्देशक हैं। मेरा भी यह मानना है कि अच्छा काम करने की उनकी लालसा कई पुराने निर्देशकों से कहीं ज्यादा है। उनके लिए यह करो या मरो की स्थिति है, क्योंकि वह ऐसा सोचते हैं कि अगर उनकी फिल्म नहीं चली तो वह कहीं के नहीं रहेंगे।”

अक्षय की नई फिल्म ‘ग्रुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसमें उनके अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं।

 

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending